'नौकरी के बदले कितनी जमीन लेंगे' तेजस्वी यादव के घोषणापत्र पर सम्राट चौधरी का तंज

Bihar Politics: बिहार में लोकसभा चुनाव को देखते हुए सियासी उठापटक लगातार जारी है. राजद के घोषणापत्र पर बीजेपी ने तीखे तंज किए हैं. जिसके बाद बिहार की राजनीति ने एक नया मोड़ ले लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए सारी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने हिसाब से जनता को समझाने की कोशिश में लगे हैं. वहीं खबर मिल रही है कि बिहार में राष्ट्रीय जनता दल पार्टी ने अपने घोषणा पत्र का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद बीजेपी पार्टी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने उनके ऊपर जोरदार हमला किया है.

उन्होंने अपने तीखे तंज में कहा कि तेजस्वी यादव को कहा कि "1 करोड़ नौकरी देंगे, तो जमीन कितनी लेंगे?"

सम्राट चौधरी ने किया तीखा तंज

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी राजद के घोषणा पत्र के बाद अपने तीखे तंज से तेजस्वी यादव को घेरते दिखाई दिए. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि "1 करोड़ नौकरी देंगे, तो जमीन कितनी लेंगे?" इसके बाद बिहार में राजनीतिक भूचाल आ गया है. उनका कहना है कि ये केवल जनता को बेवकूफ बनाने का काम कर रहे हैं. इसलिए तेजस्वी यादव से पूछा जाना चाहिए कि वह अगर एक करोड़ लोगों को नौकरी देंगे तो जमीन कितनी लेंगे.

पूर्व मंत्री नीरज कुमार का बयान

दूसरे तरफ बिहार के पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने राजद को अपने सवालों से घेरा है. उनका कहना है कि वह स्वयं 23 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले हैं, और पूरे देश का एजेंडा सेट करने में लगे हैं. राजद के नेता के हाथ में इतना भी नहीं है कि वह नेताओं को न्योता देकर बुला सकें. नीरज कुमार ने आगे कहा कि "संतरा खा रहे हैं और छिलका सहयोगी को दे रहे हैं साथ ही छिलके का रस अपनी आंख में डाल रहे हैं."

चिराग पासवान ने भी किया तंज

लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख चिराग पासवान का कहना है कि बिहार की जनता जानती है कि राजद के लोग किस तरीके से नौकरी देते हैं. आगे कहा कि अच्छी बात है कि तेजस्वी नौकरी की बात कर रहे हैं, मगर उनको इस बात का खुलासा करना चाहिए कि यदि यह लोग सही मायने में एक करोड़ लोगों को नौकरी दे सकते हैं तो फिर अधिक समय तक इनके परिवार के लोग सत्ता में रहे हैं, तो उस दौरान क्यों नहीं दिया?

calender
13 April 2024, 04:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो