सोनीपत: पीडब्ल्यूडी बी एंड आर के कांट्रेक्टर एसोसिएशन ने भी अपनी मांगों को लेकर शुरू की हड़ताल

प्रदेश में अनाज मंडी एसोसिएशन की हड़ताल के पश्चात पीडब्ल्यूडी बी एंड आर के कांट्रेक्टर एसोसिएशन ने भी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल शुरू कर दी है। कांट्रेक्टर एवं ठेकेदारों का कहना है कि पिछले 3 से 4 महीने से उनकी पेमेंट रुकी हुई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता: संजीव (सोनीपत, हरियाणा)

हरियाणा: प्रदेश में अनाज मंडी एसोसिएशन की हड़ताल के पश्चात पीडब्ल्यूडी बी एंड आर के कांट्रेक्टर एसोसिएशन ने भी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल शुरू कर दी है। कांट्रेक्टर एवं ठेकेदारों का कहना है कि पिछले 3 से 4 महीने से उनकी पेमेंट रुकी हुई है।

जिससे उन पर कर्जा लगातार बढ़ता जा रहा है। उनकी मांग है कि जब तक उनके द्वारा किए हुए विकास कार्यों की पेमेंट नहीं होती वे आगे किसी तरह का कोई कार्य नहीं करेंगे। कांट्रेक्टर एसोसिएशन पीडब्ल्यूडी बी एंड आर के बैनर तले आज सभी ठेकेदार पीडब्लूडी कार्यालय ऑफिस पर एकत्रित हुए।

जहां पर उन्होंने सरकार एवं विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ठेकेदार मुकेश कौशिक एवं इंदरजीत कौशिक ने बताया कि पिछले 3 महीने से उनके द्वारा किए गए कार्यों की पेमेंट विभाग द्वारा रोकी गई है। जिससे वह आगे का कार्य करने में असमर्थ हैं। उन्होंने कहा कि शहर और प्रदेश में होने वाले विकास कार्य जहां थे वहीं रुक चुके हैं।

उन्होंने बताया कि हड़ताल सोनीपत में नहीं बल्कि अन्य कई जिलों में भी शुरू हो चुकी है। और जब तक हमारी भी बकाया पेमेंट पूरी नहीं होगी। वे किसी भी तरह का आगे का कार्य शुरू नहीं करेंगे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में वे प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी मिल चुके हैं परंतु सिवाय आश्वासन के उन्हें वहां भी कुछ नहीं मिला।

calender
20 September 2022, 02:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो