सूरत: सरथाना में कारोबारी विवाद को लेकर जूते-चप्पल दुकानदारों में मारपीट, घटना CCTV में कैद

सूरत के सरथाना इलाके में जूते-चप्पल का कारोबार करने वाले दुकानदारों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है। निजी कारोबारी दुश्मनी का ब्योरा सामने आ रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- अजय मिस्त्री, सूरत

सूरत के सरथाना इलाके में जूते-चप्पल का कारोबार करने वाले दुकानदारों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है। निजी कारोबारी दुश्मनी का ब्योरा सामने आ रहा है। मारपीट सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद सरथाना थाने में आवेदन दिया गया और पुलिस ने हस्तक्षेप कर आगे की जांच की।

सूरत के सरथाना इलाके में जूता-चप्पल कारोबारियों के बीच सार्वजनिक मारपीट हो गई। सरथाना क्षेत्र में कुलदेवी फुटवियर व संतकृपा फुटवियर के कारोबारियों के बीच सार्वजनिक रूप से मारपीट हो गई। लंबे समय से चली आ रही कारोबारी रंजिश को लेकर दोनों व्यापारियों में झगड़ा हो गया। जैसे-जैसे लड़ाई भयंकर होती गई, वे सार्वजनिक रूप से लड़ने लगे।

घटना के बाद सरथाना थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया है, जिसमें कहा गया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी, कारोबार बंद करने की धमकी, मानसिक प्रताड़ना, शारीरिक प्रताड़ना, आर्थिक प्रताड़ना और प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराने को कहा गया था। आवेदन के आधार पर पुलिस ने हस्तक्षेप कर आगे की कार्रवाई की।

सरथाना इलाके में जूता व्यापारियों के बीच मारपीट सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें व्यापारियों के बीच चल रहे विवाद के बाद अचानक से जमकर मारपीट होती नजर आ रही है और सार्वजनिक रूप से जूता व्यापारी को अन्य व्यापारियों ने पीटा। दो फुटवियर कारोबारियों के बीच लंबे समय से चली आ रही कारोबारी झड़प में मारपीट हो गई। जिसमें सरथाना थाने में व्यवसायी की पिटाई से आवेदन दिया गया था। पुलिस ने सीसीटीवी और आवेदन के आधार पर मध्यस्थता कर आगे की कार्रवाई करते हुए दोनों व्यापारियों को समझाने का प्रयास किया है।

calender
10 October 2022, 04:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो