सूरत: अमीर परिवार का बेटा बना चोर, चोरी किए 21 लाख रुपये

सूरत के सिटीलाइट स्थित नेमिनाथ अपार्टमेंट से बीते दिनों 21.07 लाख रुपये की चोरी हो गई थी। इस घटना में सूरत क्राइम ब्रांच की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने चोर को पकड़ लिया है। पुलिस की जांच में पता चला कि युवक खुद एक अमीर और संपन्न परिवार से आता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता: राकेश गोसाई, गुजरात

सूरत के सिटीलाइट स्थित नेमिनाथ अपार्टमेंट से बीते दिनों 21.07 लाख रुपये की चोरी हो गई थी। इस घटना में सूरत क्राइम ब्रांच की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने चोर को पकड़ लिया है। पुलिस की जांच में पता चला कि युवक खुद एक अमीर और संपन्न परिवार से आता है। हालांकि वह करोड़ों रुपये के बंगले में रहता है, लेकिन चोरी करता था। बुरे दोस्तों की संगति में युवक अपनी खुशी को पूरा करने के लिए चोरी में लिप्त हो गया।

बता दें कि 19 अगस्त को सिटीलाइट स्थित नेमिनाथ अपार्टमेंट में रहने वाले प्रियांक राजेंद्र कुमार शाह के घर में चोरी हुई थी। अज्ञात युवक कांच की खिड़की का ताला तोड़कर घर में घुसा और घर से 21.07 लाख रुपये मूल्य के हीरे जड़ित सोने के जेवर चुराकर फरार हो गया। इस मामले में उमरा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस घटना में सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अलथन स्थित मान सरोवर बंगले में रहने वाले सुमित तुलसी सिंह राजपूत को गिरफ्तार किया है।

सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस ने 21 लाख रुपये की चोरी के मामले में गिरफ्तार सुमित राजपूत का परिवार आलीशान जिंदगी जीता है। अलथन में करोड़ों रुपये का मान सरोवर एक बंगले में रहता है। परिवार कपड़ा व्यवसाय चलाता है। पिता नहीं बल्कि दो भाई कपड़ा व्यापारी हैं। उनके भाई ने सुमित को कपड़ा व्यवसाय में स्थापित करने के लिए एक कपड़े की दुकान भी दी थी। लेकिन यह ठीक से चलना बंद हो गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने बुरे दोस्तों की संगति में अपनी खुशी पूरी करने के लिए चोरी की थी। आरोपी ने कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है, वह एक अच्छा परिवार का लड़का है और कॉलेज पूरा करने के बाद उसने अपना खुद का व्यवसाय शुरू किया लेकिन वह इसमें सफल नहीं हुआ और वह चार या छह महीने से बेरोजगार था। अंत में, बुरे मित्रों की संगति को संतुष्ट करने के लिए और अपने स्वयं के सुख को पूरा करने के लिए, उसने चोरी का सहारा लिया और इस चोरी को अंजाम दिया।

डीसीबी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 7.70 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर, एक मोबाइल फोन, एक बाइक और 21 हजार रुपये की नकदी कुल 8.31 लाख रुपये जब्त की है।

calender
01 October 2022, 11:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो