बिहार में आदमखोर बाघ का आतंक, अब दो घोड़ों को बनाया शिकार

बिहार के सीतामढ़ी में आदमखोर बाघ की दहशत बनी हुई है। बाघ ने इस बार दो घोड़ो को अपना शिकार बनाया है। इससे कुछ दिन पहले खेत में काम कर रही दो महिलाओं पर बाघ ने पीछे से हमला किया था। इसके बाद से लोगों में डर का माहौल है।

Shruti Singh
Shruti Singh

बिहार के सीतामढ़ी में आदमखोर बाघ की दहशत बनी हुई है। बाघ ने इस बार दो घोड़ों को अपना शिकार बनाया है। इससे कुछ दिन पहले खेत में काम कर रही दो महिलाओं पर बाघ ने पीछे से हमला किया था। इसके बाद से लोगों में डर का माहौल है।

वहीं इस बार बाघ ने घोड़ों पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों का दावा है कि दो घोड़ों पर हमला कर बाघ उनके शरीर का आधा हिस्सा खा गया है। इस घटना के बाद से ग्रामीणों में बाघ की दहशत और अधिक बढ़ गई है। जानकारी के मुताबिक, वन विभाग की टीम ने पांच दिनों तक बाघ को पकड़ने के लिए तलाश अभियान चलाया था। लेकिन टीम बाघ को नहीं पकड़ पाईं थी। वहीं बुधवार को टीम के लौटते ही शहर से सटे पुनौरा थाना क्षेत्र में बाघ ने दो घोड़ों को अपना शिकार बनाया हैं।

इस घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग के टीम मौके पर पहुंची और अब एक बार फिर बाघ की तलाश की जा रही है। लेकिन लोगों के बीच बाघ का खौफ बना हुआ है। घर से बाहर निकलने में भी अब लोगों को डर लग रहा है। स्थानीय लोग वन विभाग की टीम से यहीं अनुरोध कर रहे है कि बाघ को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाए ताकि उनकी जान पर जो खतरा बना हुआ है वो टल सके।

गौरतलब है कि घटना के बाद से फॉरेस्ट विभाग और वन विभाग की टीम बाघ को खोजने में लगी हुई थी, लेकिन 6 दिन के बाद भी बाघ का सुराग नहीं मिलने के बाद टीम वापस लौट गई थी। पगमार्क के आधार पर ट्रैकर गोल-गोल घूमते रहे। लेकिन इसके बावजूद भी अभी तक बाघ को पकड़ने में वन विभाग की टीम नाकाम ही रही।

calender
13 January 2023, 05:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो