श्रीराम कालेज के छात्र पर जानलेवा हमला हालत गम्भीर

मुजफ्फरनगर, 25 अप्रैल। श्रीराम कालेज में एक छात्र पर जानलेवा हमला किया गया। जिसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है। परिजनो ने थाने में तहरीर देकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुजफ्फरनगर, 25 अप्रैल। श्रीराम कालेज में एक छात्र पर जानलेवा हमला किया गया। जिसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है। परिजनो ने थाने में तहरीर देकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। जानकारी के अनुसार जनपद के तितावी थाना क्षेत्र के गांव करवाड़ा निवासी आदित्य पुत्र अरविंद सिविल लाइन क्षेत्र के परिक्रमा मार्ग स्थित श्रीराम कॉलेज में पढ़ता है। आदित्य के परिजनों ने नई मंडी थाने में तहरीर देकर बताया कि शनिवार को भी वह रोजाना की तरह कॉलेज आया था और दोपहर में छुट्टी के समय कॉलेज परिसर में खड़ा होकर अपने दोस्तों के साथ बात कर रहा था।

आरोप है कि इसी दौरान गांव सुजड़ू निवासी आदिल राना, अनस राना, अब्दुल्ला राना, शोएब, सद्दाम और अजीम अपने दस-15 अज्ञात साथियों के साथ लाठी-डंडे व धारदार हथियारों से लैस होकर कॉलेज परिसर में पहुंचे और वहां खड़े आदित्य पर हमला कर दिया। हमले में आदित्य गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

वहीं, पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर सभी छह आरोपियों को नामजद करने के साथ ही दर्जनों अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए गांव सुजडू में दबिश देकर कई युवकों को हिरासत में भी लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

calender
25 April 2022, 07:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो