कानपुर के SBI बैंक में हुई चोरी, शातिरों ने 12 फीट सुरंग बनाकर SBI बैंक से लाखों उड़ाए

12 फीट की सुरंग बनाकर बदमाशों ने लाखों के सोने की चोरी कर फरार हो गए। चोरों ने खाली प्लॉट की मदद से ये 12 फीट ऊंची चार दीवारी की सुरंग बनाई।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Kanpur Bank Robbery: यूपी के कानपुर में 12 फीट की सुरंग बनाकर बदमाशों ने लाखों के सोने की चोरी कर फरार हो गए। आपको बता दें कि 22 दिसंबर को कानपुर की भौंती खाशा में ये घटना हुई। पुलिस का कहना है कि यह चोरी एक दिन में नहीं की जा सकती। इतनी बड़ी चोरी करने के लिए कम से कम 3 दिन लगे होंगे।

सुरंग बनाने में खाली प्लॉट का लिया सहारा

आपको बता दें कि आनंदपुरी निवासी नरेंद्र सिंह का प्लॉट सालों से खाली पड़ा हुआ है। चोरों ने इसी खाली प्लॉट की मदद से ये 12 फीट ऊंची चार दीवारी की सुरंग बनाई। बता दें कि पुसिल ने घर की रखवाली करने वाले चौकीदार से पूछताछ की।उसका कहना है कि उसमें किसी भी अंजान आदमी को आते-जाते नहीं देखा।

रात के समय बनाई गई सुरंग

SBI बैंक के आसपास दिन में बहुत चहलपहल रहती है,इसलिए शातिरों ने रात अंधेरें में इस घटना को अंजाम दिया। इस सुरंग की खुदाई में करीब 2 ट्रॉली मिट्टी निकली है।

खाताधारक को नहीं होगा कोई नुकसान

आपतो बता दें कि बैंक से सोने की चोरी होने के बाद SBIबैंक के ग्राहकों का कोई नुकसान नहीं होगा। दरअसल शास्त्रीगनर निवासी बैंक के मैनेजर नीरज राय ने बताया कि बैंक से सोने की जो चोरी हुई है,उससे गोल्ड लोन लेने वालों को कोई परेशानी नहीं होगी।   

 

खबरें और भी हैं ........

बिहार: रक्सौल में बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत, कई घायल

calender
24 December 2022, 10:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो