UP News: चेकिंग के लिए बाइक रोकी तो नाराज हुए युवक, दरोगा को लात-घूसों से पीटा, देंखे VIDEO

UP News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी के गोदौलिया चौराहे पर एक दरोगा को 4 युवकों ने सड़क पर गिरा-गिरा कर पीटा. इतना ही नहीं साथ ही आरोपियों ने उनके साथ अभद्रता की और वर्दी उतरवाने की धमकी तक दी

JBT Desk
JBT Desk

UP News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी के गोदौलिया चौराहे पर एक दरोगा को 4 युवकों ने सड़क पर गिरा-गिरा कर पीटा. इतना ही नहीं साथ ही आरोपियों ने उनके साथ अभद्रता की और वर्दी उतरवाने की धमकी तक दी. काशी विश्वनाथ मंदिर से करीब 500 मीटर दूर हुई. बताया जा रहा है कि घटना बीते दिन यानी 7 अप्रैल रविवार की है. 

खबरों की मानें तो तो यह मामला तब सामने आया जब 8 अप्रैल सोमवार को पीड़ित दरोगा ने आरोपियों के खिलाफ दशाश्वमेध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. मारपीट करने वाले युवक हिंदू संगठन से जुड़े बताए जा रहे हैं. 

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में दरोगा आनंद प्रकाश दशाश्वमेध थाने पर तैनात है. FIR के मुताबिक रविवार देर रात दरोगा आनंद प्रकाश अपने साथी के साथ गोदौलिया चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे इस दौरान बाइक पर सवार 2 यूवत तेज रफ्तार में आते है वहीं एक बाइक पर नंबर नहीं था. पुलिस ने गाड़ी रोकी और पूछताछ करने लगी. लेकिन चारों यूवकों को यह बात अच्छी नहीं लगी तो उन्होंने दरोगा से कहा कि वे लोग हिंदू संगठन का पदाधिकारी हैं. इतना ही नहीं, अपनी पहचान बताने के बाद युवकों ने पुलिस वालों से कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई बाइक रोकने की?

इस बात को दरोगा आनंत प्रकाश कुछ समझ पाते कि इतने में यवुकों के 6 समर्थक बी वहां आ गए और वे लोग पुलिस वालों को देख कहा कि हम तुम्हें देख लेंगे. इस बात पर एक सिपाही उन्हें समझाने लगा उसी दौरान एक युवर ने सिपाही का कॉलर पकड़कर धक्का देना शुरु कर दिया.

इसके बाद ही दरोगा आनंद प्रकाश को भी सड़क पर गिरा दिया और लातों-घूसों से पीटने लगे. इतना हीं ही. दरोगा की वर्दी के बटन तोड़ दिए और नेम प्लेट उखाड़ कर फेंक दी बीच चौराहे पर दरोगा की पिटाई से माहौल पूरी तरह से बिगड़ गया.

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आख़िर ये क्या हो रहा है ? सरे आम RSS के लोगों द्वारा दरोगा की पिटाई कर दी जाती है सरकार मुक़दर्शक बनकर मौन है. RSS के लोगों को खुली छूट कोई कार्यवाही नहीं इन मनबढ़ों को आख़िर किसका मिल रहा है संरक्षण ..?"

calender
08 April 2024, 11:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो