PUBG Game खेलने से रोकने पर 16 साल के बेटे ने मां को उतार मौत के घाट

टेक्नोलॉजी के इस दौर ने हमारे जीवन को बहुत आसान कर दिया है. कोई भी जरूरी काम हो या फिर एंटरटेनमेंट ही क्यों न हो सब कुछ आपके हाथ में है. लेकिन टेक्नोलॉजी ने हमारे जीवन पर बहुत नकारात्मक प्रभाव भी डाला है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टेक्नोलॉजी के इस दौर ने हमारे जीवन को बहुत आसान कर दिया है. कोई भी जरूरी काम हो या फिर एंटरटेनमेंट ही क्यों न हो सब कुछ आपके हाथ में है. लेकिन टेक्नोलॉजी ने हमारे जीवन पर बहुत नकारात्मक प्रभाव भी डाला है. हमारे पास अपनों के लिए ही टाइम नहीं बचा है. वहीं रिश्तों में तनाव भी बढ़ गया है. लखनऊ में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां पबजी खेलने से रोकने पर बेटे को इतना गुस्सा आया कि उसने मां को गोलियों से छलनी कर दिया. यही नहीं घटना के तीन दिन बाद 16 वर्षिय बेटे ने घटना की जानकारी खुद पिता को वीडियो कॉल पर दी. नवीन कुमार सिंह सेना में जूनियर कमीशन्ड ऑफिसर हैं जिनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल में है.

लखनऊ के पीजीआई इलाके में यमुनापुरम कॉलोनी में उनका मकान है. जहां उनकी पत्नी साधना जिनकी उम्र चालीस साल है वो अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थीं. बेटे ने मंगलवार रात अपने पिता नवीन को वीडियो कॉल करके बताया कि उसने मां की हत्या कर दी है. उसने पिता को मां शव भी दिखाया. इसके बाद नवीन ने एक रिश्तेदार को फोन करके तत्काल अपने घर भेजा. पुलिस पहुंची तो घर के अंदर के हालात देखकर दंग रह गई. मां की हत्या के बाद जो उसने किया वो और भी ज्यादा हैरान करने वाला था. हत्या के बाद बेटे ने 10 साल की बहन के साथ घर में रात गुजारी.

दूसरे दिन, यानी रविवार को बहन को घर में बंद कर दोस्त के घर चला गया. रात में दोस्त के साथ घर लौटा और ऑनलाइन ऑर्डर करके खाना मंगवाया और खाना खाने के बाद लैपटॉप पर मूवी भी देखी. दोस्त ने जब मां के बारे में पूछा तो उसने कहा कि दादी की तबीयत ठीक नहीं है और मम्मी उनके पास गई है. हत्या के तीसरे दिन यानी सोमवार की रात एक और दोस्त को रुकने के लिए घर बुलाया. खाने के लिए ऑनलाइन अंडा करी ऑर्डर की. तब तक शव से आ रही बदबू को छुपाने के लिए हत्यारे बेटे ने पूरे घर में रूम फ्रेशनर डाला. चौथे दिन उसने अपने पिता को वीडियो कॉल पर सारी बात बताई.

पुलिस के मुताबिक, बेटा मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था ऐसे में बच्चे की मां साधना उसे गेम खेलने से रोकती थीं. शनिवार को भी ऐसा ही हुआ जिससे बेटा इतना नाराज हो गया कि रात करीब 2 बजे जब मां गहरी नींद में थीं, उसने अलमारी से पिता की पिस्टल निकाली और बहन के सामने ही मां की हत्या कर दी. इसके बाद बहन को डरा-धमकाकर उसी कमरे में बंद कर दिया. पुलिस ने शव के पास से नवीन की लाइसेंसी पिस्टल कर ली है फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस ने बेटे को अपने संरक्षण में लेकर 10 साल की बेटी को नवीन के भाई के सुपुर्द कर दिया है.

calender
08 June 2022, 07:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो