Elon Musk के Twitter अधिग्रहण के बाद, ग्लासडोर पर ट्विटर में नौकरी की रुचि 250 प्रतिशत बढ़ी

टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क, जो जल्द ही ट्विटर के सीईओ बन सकते हैं, उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। यह मुख्य रूप से इसलिए है क्योंकि वह ट्विटर पर बेहद प्रतिक्रियाशील हैं और उनकी जुबानी पोस्ट उपयोगकर्ताओं के बीच एक बड़ी हिट है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क, जो जल्द ही ट्विटर के सीईओ बन सकते हैं, उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। यह मुख्य रूप से इसलिए है क्योंकि वह ट्विटर पर बेहद प्रतिक्रियाशील हैं और उनकी जुबानी पोस्ट उपयोगकर्ताओं के बीच एक बड़ी हिट है। अब यह बताया गया है कि 44 अरब डॉलर के सौदे में ट्विटर पर कब्जा करने के बाद मस्क के साथ काम करने के इच्छुक अधिक लोग हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, ग्लासडोर पर ट्विटर में नौकरी की रुचि 250 प्रतिशत बढ़ गई।

फॉर्च्यून को दिए एक बयान में, वरिष्ठ अर्थशास्त्री डैनियल झाओ ने साझा किया है कि मार्च 2022 बेसलाइन की तुलना में ग्लासडोर पर ट्विटर नौकरियों में रुचि पिछले सप्ताह (4/24-4/30) 263 प्रतिशत बढ़ी। "ठीक है, उपरोक्त डेटा को आज के समाचारों द्वारा और अधिक प्रासंगिक बना दिया गया है। कहो कि आप एलोन के बारे में क्या कहेंगे, उसके पास काम करने के लिए उत्साहित लोगों का एक बड़ा प्रशंसक है। उसकी मालिक की तुलना में सीईओ के रूप में उस आकर्षण को भुनाने की बहुत अधिक संभावना है।

हालांकि, Glassdoor पर क्लिक आवश्यक रूप से सबमिट किए गए वास्तविक नौकरी आवेदनों से संबंधित नहीं हैं। क्लिकों की संख्या से पता चलता है कि मस्क ने अब ट्विटर के साथ काम करने में दिलचस्पी दिखाई है। शुक्रवार को, मस्क ने फॉर्च्यून लेख साझा किया जो ट्विटर में लोगों की बढ़ती रुचि के बारे में बात करता है, जिसमें कहा गया है कि ट्विटर हार्डकोर सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग, डिजाइन, इंफोसेक और सर्वर हार्डवेयर पर केंद्रित होगा।

calender
08 May 2022, 04:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो