Apple Watch Series 8 में मिल सकती है बड़ी डिस्प्ले

टेक दिग्गज एप्पल, जो सितंबर में नए आईफोन, घड़ियां का एक सेट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, एप्पल बॉट सीरीज 8 को 1.99-इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ पेश कर सकता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टेक दिग्गज एप्पल, जो सितंबर में नए आईफोन, घड़ियां का एक सेट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, एप्पल बॉट सीरीज 8 को 1.99-इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ पेश कर सकता है। पिछले साल अक्टूबर में विश्लेषक रॉस यंग ने सुझाव दिया था कि एप्प्पल वॉच सीरीज 8 तीन डिस्प्ले साइज में आ सकती है। अब, ट्विटर पर अफवाह के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए यंग ने दावा किया कि एप्पल वॉच लाइनअप में शामिल होने वाला अतिरिक्त डिस्प्ले आकार तिरछे आकार में 1.99-इंच होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि यंग द्वारा प्रस्तुत 1.99-इंच डिस्प्ले साइज को केवल पु द्वारा राउंडअप किया गया है। 1.99-इंच की एप्पल वॉच का डिस्प्ले आकार 41 मिमी एप्पल वॉच सीरीज 7 पर 1.691-इंच और 45 मिमी एप्पल वॉच सीरीज 7 पर 1.901-इंच की तुलना में है। नया डिस्प्ले आकार 45 मिमी ऐप्पल वॉच सीरीज 7 पर तिरछे अतिरिक्त 0.089-इंच की जगह प्रदान करेगा, जो लगभग 5 प्रतिशत की वृद्धि है।

थोड़ा बड़ा डिस्प्ले आकार फ्लैट किनारों के साथ ऐप्पल वॉच सीरीज 8 के लिए अफवाह वाले रीडिजाइन से संबंधित हो सकता है। इस साल की शुरुआत में श्रिम्पएपलप्रो के नाम से जाना जाने वाला लीकर, जिसने सही ढंग से कहा था कि ऐप्पल वॉच सीरीज 7 में ऐप्पल वॉच सीरीज 6 की तरह एक गोल डिजाइन होगा, ने दावा किया कि ऐप्पल ऐप्पल वॉच के लिए फ्लैट फ्रंट ग्लास डिस्प्ले पर काम कर रहा था।

एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि आने वाली ऐप्पल वॉच को शरीर के तापमान में वृद्धि का पता लगाने में सक्षम होना चाहिए और फिर आपको थर्मामीटर का उपयोग करने के लिए कहना चाहिए। हालांकि, आगामी लोअर-एंड एप्पल वॉच एसई में यह स्वास्थ्य सुविधा नहीं होने वाली है।

calender
05 July 2022, 06:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो