31 मार्च को लॉन्च होगा OnePlus Bullets Wireless Z2

OnePlus जल्द ही अपने फ्लैगशिप OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन के साथ-साथ OnePlus Bullets Wireless Z2 हेडफोन को लॉन्च करने के लिए एक नया कार्यक्रम आयोजित करेगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

OnePlus जल्द ही अपने फ्लैगशिप OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन के साथ-साथ OnePlus Bullets Wireless Z2 हेडफोन को लॉन्च करने के लिए एक नया कार्यक्रम आयोजित करेगा। वायरलेस इयरफ़ोन के रेंडर डेब्यू से पहले ऑनलाइन दिखाई दिए हैं। नए ईयरबड्स Bullets Wireless Z का अनुवर्ती होंगे। जिसे 2020 में जारी किया गया था।

लॉन्च होने वाले ईयरबड्स को Bullets Wireless Z के प्रतिस्थापन के रूप में जारी किया जाएगा। इयरफ़ोन को स्पष्ट रूप से ब्लूटूथ स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप (ब्लूटूथ) द्वारा प्रमाणित किया गया था। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, OnePlus Bullets Wireless Z2 दो रंगों में उपलब्ध होगा: काला और नीला। जबकि OnePlus ने OnePlus Bullets Wireless Z2 के अस्तित्व की पुष्टि नहीं की है, इयरफ़ोन को अभी ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है।

लिस्टिंग के मुताबिक ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.0 कम्युनिकेशन होगा। ये ईयरफोन नेकबैंड वाले ब्लूटूथ ईयरफोन होंगे। रेंडरर्स के मुताबिक, डिवाइस के एक तरफ तीन लाल बटन दिए गए हैं। इनमें मल्टीफंक्शनल बटन होंगे जो वॉल्यूम रॉकर के साथ-साथ ऑडियो प्लेबैक को भी नियंत्रित करते हैं। वहीं दूसरी तरफ वनप्लस की ब्रांडिंग है। इनमें वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड के समान इन-ईयर एंगुलर सिलिकॉन टिप्स होंगे। ईयरटिप्स में चुंबकीय भाग दिखाई दे रहे हैं, जिससे वे उपयोग में न होने पर एक साथ चिपके रह सकते हैं। इन डिवाइस में ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी शामिल होने की बात कही जा रही है।

calender
25 March 2022, 06:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो