OnePlus के सह-संस्थापक ने कहा, वह WhatsApp, Google Messages पर iMessage को प्राथमिकता देते हैं

Apple iMessage भारत में सबसे स्पष्ट संचार चैनल नहीं हो सकता है, लेकिन यह अमेरिका जैसे कुछ वैश्विक बाजारों में एक मैसेजिंग ऐप बना हुआ है। आईफोन और मैक के लिए ऐप्पल का मानक मैसेजिंग ऐप Google संदेशों के साथ प्रतिस्पर्धा करता है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Apple iMessage भारत में सबसे स्पष्ट संचार चैनल नहीं हो सकता है, लेकिन यह अमेरिका जैसे कुछ वैश्विक बाजारों में एक मैसेजिंग ऐप बना हुआ है। आईफोन और मैक के लिए ऐप्पल का मानक मैसेजिंग ऐप Google संदेशों के साथ प्रतिस्पर्धा करता है, जो कि अधिकांश एंड्रॉइड फोन पर डिफ़ॉल्ट ऐप है। इसके अलावा, यह मेटा के स्वामित्व वाले व्हाट्सएप का प्रतिद्वंद्वी है, जो Google Play और ऐप स्टोर पर मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

अपने पसंदीदा मैसेजिंग ऐप के बारे में अलग-अलग उपयोगकर्ताओं की अलग-अलग राय हो सकती है लेकिन ऐसा लगता है कि वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई अधिकांश मैसेजिंग ऐप पर iMessage को प्राथमिकता देते हैं। यूके स्थित नथिंग के संस्थापक, जो अगले महीने अपना पहला एंड्रॉइड फोन लॉन्च करेगा उन्होंने एंड्रॉइड पुलिस के एक ट्वीट का जवाब देते हुए इसका खुलासा किया।

शुरुआती ट्वीट ने प्रशंसकों से टेलीग्राम, व्हाट्सएप, वीचैट, वाइबर और अन्य जैसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप के बीच चयन करने के लिए कहा। दिलचस्प बात यह है कि मैसेजिंग ऐप के लोगो वाले ट्वीट से जुड़ी तस्वीर में iMessage शामिल नहीं है। किसी भी तरह, पेई ने पोस्ट का जवाब दिया और कहा कि वह अधिकांश मैसेजिंग ऐप पर iMessage को प्राथमिकता देता है। उन्होंने अपनी पसंद को स्पष्ट करते हुए प्रशंसकों के सवालों के जवाब भी दिए।

calender
19 June 2022, 02:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो