वनप्लस 4 अप्रैल को लॉन्च करेगा OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन

इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में 120HZ का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने यूजर्स को लगातार नए-नए स्मार्टफोन की सौगात दे रही है। कंपनी मार्केट में आए दिन दमदार फीचर्स वाले फोन को लॉन्च कर रही है। वहीं वनप्लस के यूजर्स को भी इसके नए फोन का इंतजार रहता है। ग्राहक यही सोचते हैं कि इस बार कंपनी कब और क्या नया फीचर वाला फोन लॉन्च करेगी।

आपको बता दें कि वनप्लस ने बुधवार 29 मार्च को OnePlus 11 Jupiter Rock Edition को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए बड़ी खबर लेकर सामने आई है।

OnePlus Nord सीरीज

दरअसल कंपनी अपनी OnePlus Nord सीरीज का विस्तार करते हुए एक नया फोन मार्केट में लाने वाली है। कंपनी 4 अप्रैल, 2023 को अपना OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस फोन की चर्चा मीडिया चैनलों में अभी पहले ही होने लगी है। यूजर्स के बीच भी स फोन लेकर बात होने लगी है।

हर किसी को इंतजार है तो बस इस बात का कि कब यह लॉन्च होगा। जो इनका इंतजार भी कुछ दिन बाद खत्म हो जाएगा। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में 120HZ का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके अलावा फोन में गेंमिंग एक्सपीरियंस भी अच्छा है जो लोगों के बहुत पसंद आएगा।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स

वनप्लस के इस फोन में 6.7 इंच का Full HD+डिस्प्ले हो सकता है। इसमें रेजल्यूशन 1080x2400 पिक्सल का है। कंपनी के इस फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5जी चिपसेट लैस दिया गया है।

यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टरेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार इसका एक वेरिएंट 12जीबी रैम के साथ लॉन्च हो सकता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G का कैमरा

वनप्लस के इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है। कंपनी के इस फोन में 108एमपी का मेन लेंस कैमरा है। दूसरा कैमरा 2एमपी का कैमरा है। तीसरा 2एमपी का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया जा सकता है।

calender
30 March 2023, 05:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो