Samsung अगस्त में लॉन्च करेगी Galaxy Watch 5 सीरीज लॉन्च

सैमसंग अगस्त में गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसके साथ ही आगामी डिवाइस के तीन अलग-अलग वेरिएंट यूएस में एफसीसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखाई दिए हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सैमसंग अगस्त में गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसके साथ ही आगामी डिवाइस के तीन अलग-अलग वेरिएंट यूएस में एफसीसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखाई दिए हैं। GoAndroid की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी की तीनों घड़ियाँ 40mm, 44mm और 46mm वैरिएंट में आने की संभावना है। SM-R900 वॉच मॉडल Wifi, ब्लूटूथ और NFC को सपोर्ट करेगा।

FCC वेबसाइट के अनुसार, SM-R910 और SM-R920 गैलेक्सी वॉच 5 मॉडल भी वाईफाई, ब्लूटूथ और एनएफसी कनेक्टिविटी के समान कनेक्टिविटी विकल्प पेश करेंगे। रिपोर्ट में सोमवार को कहा गया है कि मॉडल नंबर EP-OR900 के साथ FCC डेटाबेस पर एक वायरलेस चार्जर भी देखा गया है। टॉप-एंड वेरिएंट में 397mAh की बैटरी दिए जाने की संभावना है, जबकि अन्य दो वेरिएंट में 276mAh की बैटरी हो सकती है।

तीन मॉडल फैंटम ब्लैक, सिल्वर, पिंक गोल्ड, ब्लैक और सेफायर वेरिएंट में उपलब्ध हो सकते हैं। 46 मिमी वॉच 5 प्रो को फैंटम ब्लैक और सिल्वर रंगों में आने के लिए तैयार किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 प्रो पर सैफायर ग्लास और टाइटेनियम बिल्ड देने के लिए तैयार है।

अधिकांश स्मार्टवॉच के लिए टाइटेनियम बिल्ड विशेष रूप से सामान्य नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से एक प्रीमियम बिल्ड के लिए तैयार होगा। नीलम ग्लास का लाभ यह है कि यह अनिवार्य रूप से स्क्रैच-प्रूफ है। कंपनी Galaxy Watch 5 को थर्मामीटर के साथ ला सकती है।

calender
13 June 2022, 07:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो