WhatsApp पर जल्द ही आप छिपा सकेंगे अपना ऑनलाइन स्टेटस

क्या आप नहीं चाहते कि आपके बॉस को पता चले कि आप ऑफिस के समय ऑनलाइन हैं? व्हाट्सएप जल्द ही आपको विशिष्ट लोगों से अपना ऑनलाइन स्टेटस छिपाने की सुविधा दे सकता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

क्या आप नहीं चाहते कि आपके बॉस को पता चले कि आप ऑफिस के समय ऑनलाइन हैं? व्हाट्सएप जल्द ही आपको विशिष्ट लोगों से अपना ऑनलाइन स्टेटस छिपाने की सुविधा दे सकता है। रिपोर्टों के अनुसार, व्हाट्सएप जल्द ही एक विकल्प पेश करेगा जो उपयोगकर्ताओं को यह चुनने देगा कि ऑनलाइन होने पर कौन देख सकता है। यह एक महत्वपूर्ण विशेषता होगी, खासकर यदि आप नहीं चाहते कि आपकी सूची के कुछ लोग आपकी 'ऑनलाइन' स्थिति देखें।

इसके अलावा व्हाट्सएप बीटा टेस्टर के लिए मैसेज डिलीट करने की समय सीमा को भी अपडेट कर रहा है। Wabetainfo के अनुसार, व्हाट्सएप यूजर्स को यह चुनने देगा कि वे ऑनलाइन होने पर उनको कौन देख सकता है। यह फीचर अभी डेवलप किया जा रहा है, इसलिए बीटा यूजर्स को अभी यह फीचर नहीं मिलेगा। व्हाट्सएप ने हाल ही में विशिष्ट संपर्कों से अपने अंतिम बार देखे गए और स्थिति अपडेट को छिपाने के लिए एक सुविधा शुरू की है।

पहले उपयोगकर्ताओं के पास विशिष्ट लोगों से अपने अंतिम बार देखे गए और स्थिति अपडेट को छिपाने का विकल्प नहीं था। उपयोगकर्ताओं के पास केवल तीन विकल्प थे, जैसे "हर कोई", "मेरे संपर्क" और "कोई नहीं"। अब उपयोगकर्ताओं के पास "माई कॉन्टैक्ट्स को छोड़कर" विकल्प भी है।

calender
03 July 2022, 06:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो