कंपनी OnePlus 10 Pro पर शुरुआती बिक्री में दे रही भारी छूट और कैशबैक

वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) भारत में 5 अप्रैल को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। वनप्लस ने घोषणा की है, कि वनप्लस समुदाय चुनिंदा शहरों में वनप्लस पॉप-अप स्टोर्स पर जाकर वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) पर “अपना हाथ पाने” में सक्षम होगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) भारत में 5 अप्रैल को बिक्री के लिए उपलब्ध है। वनप्लस ने घोषणा की है, कि वनप्लस समुदाय चुनिंदा शहरों में वनप्लस पॉप-अप स्टोर्स पर जाकर वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) पर “अपना हाथ पाने” में सक्षम होगा। 5 अप्रैल से नियमित बिक्री शुरू होने से पहले आपको वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) खरीदने में सक्षम होने के लिए वनप्लस फ्लैगशिप स्टोर पर जाना होगा। कंपनी विशेष "वनप्लस उपहार" भी पेश करेगी।

वनप्लस समुदाय के सदस्यों को हालांकि एक बात ध्यान में रखनी होगी। वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) की अर्ली एक्सेस सेल चुनिंदा वनप्लस फ्लैगशिप स्टोर्स पर होगी। जिन शहरों में वनप्लस अर्ली एक्सेस पॉप-अप की मेजबानी कर रहा है, वे हैं दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, पुणे और चेन्नई है। इन शहरों में संबंधित वनप्लस के फ्लैगशिप स्टोरों को वनप्लस कनॉट प्लेस, वनप्लस हाई स्ट्रीट फीनिक्स, वनप्लस बुलेवार्ड, वनप्लस निजाम प्लेस, वनप्लस जेएम रोड और वनप्लस वीआर मॉल कहा जाता है।

नया वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) अभी बाजार में सबसे अच्छे एंड्रॉइड फ्लैगशिप फोन में से एक है, और यह एक प्रीमियम मूल्य टैग के साथ आता है। वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) की शुरुआती कीमत 66,999 रुपये है, जो हालांकि किसी भी तरह से पॉकेट-फ्रेंडली नहीं है, फिर भी सैमसंग गैलेक्सी एस 22 या ऐप्पल आईफोन 13 की कीमत से कम है। वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) के लिए 66,999 रुपये की कीमत खराब नहीं है, लेकिन सौदे को मीठा बनाने के लिए, कंपनी के पास आपके लिए कई ऑफर्स हैं।

अपफ्रंट और ईएमआई भुगतान के लिए एसबीआई क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर, आप वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) पर 4,500 रुपये की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं, इस छूट के बाद बेस स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 62,499 रुपये हो जाएगी।

calender
04 April 2022, 03:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो