Whatsapp यूजर्स अब ऐसे iPhone से कर सकेंगे एंड्रॉइड में Chat ट्रांसफर

Whatsapp अब अपने यूजर्स के लिए एक शानदार फीचर्स लेके आया है। जिसके जरिए आईफोन यूजर्स एंड्रॉयड में अपनी चैट को ट्रांसफर कर सकते है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Whatsapp अब अपने यूजर्स के लिए एक शानदार फीचर्स लेके आया है। जिसके जरिए आईफोन यूजर्स एंड्रॉयड में अपनी चैट को ट्रांसफर कर सकते है। Whatsapp के नए फीचर्स का लोग काफी दिनों से इंतजार कर रहे है। अब आप अपना अकाउंट इंफोर्मेशन, प्रोफ़ाइल फोटो, ग्रुप चैट, चैट हिस्ट्री, मीडिया और सेटिंग्स सभी ट्रांसफर कर सकते है।

WhatsApp FAQ ने बताया कि, अगर आप अपनी चैट को ट्रांसफर करना चाहते है तो आपको iOS 15.5 या बाद के वर्जन पर चलने वाले iPhone और कम से कम Android 5.0 के साथ एक Android स्मार्टफोन की आवश्यकता है।

इसके अलावा आपके एंड्रॉइड डिवाइस में वॉट्सएप वर्जन 2.22.7.74 या उच्चतर इंस्टॉल होना चाहिए और आपके iOS डिवाइस में वॉट्सएप वर्जन 2.22.10.70 या उच्चतर इंस्टॉल होना चाहिए। Android फोन जिसमें मूव टू iOS सॉफ्टवेयर डाउनलोड हो उससे आप अपने नए या फैक्टरी रीसेट से गुजरे iPhone में चैट ट्रांसफर कर सकते है। इसके बाद आपको अपने नए आईओएस डिवाइस पर एक ही फोन नंबर का उपयोग करना है। इतान ही नहीं दोनों डिवाइस एक ही वाई-फाई नेटवर्क से जुड़े होने चाहिए।

calender
21 July 2022, 04:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो