क्या एलोन मस्क नहीं खरीदेंगे ट्विटर?

एलोन मस्क ने कहा है कि वह तब तक ट्विटर अधिग्रहण के साथ आगे नहीं बढ़ेंगे जब तक कि फर्म यह प्रदर्शित नहीं कर देती कि उसके नेटवर्क पर 5% से कम स्पैम खाते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एलोन मस्क ने कहा है कि वह तब तक ट्विटर अधिग्रहण के साथ आगे नहीं बढ़ेंगे जब तक कि फर्म यह प्रदर्शित नहीं कर देती कि उसके नेटवर्क पर 5% से कम स्पैम खाते हैं। ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल के विपरीत, मस्क ने हाल ही में कहा था कि माइक्रोब्लॉगिंग सेवा में कम से कम 20% स्पैम बॉट हैं। ट्विटर ने पिछले हफ्ते कहा था कि इस तिमाही में माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लगभग 5% स्पैम खाते थे।

टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क ने ट्विटर के दावे को खारिज कर दिया और सौदे को रोक दिया। मस्क ने बाद में कहा कि वह "अधिग्रहण के लिए समर्पित हैं।" यह मस्क की शुरुआती पेशकश की तुलना में कम कीमत पर ट्विटर हासिल करने की रणनीति के रूप में माना जाता है। पिछले महीने अरबपति ने 44 बिलियन डॉलर नकद में माइक्रोब्लॉगिंग सेवा खरीदने की पेशकश की।

जब से मस्क ने ट्विटर की अपनी खरीद की घोषणा की, मस्क ने अपने स्वामित्व का खुलासा करने के बाद से कंपनी के स्टॉक को अपने सभी लाभ खो दिए हैं। सभी अटकलों के बीच, मस्क ने हाल ही में कहा कि कम कीमत वाला अधिग्रहण "सवाल से बाहर" नहीं है। यह निश्चित रूप से इंगित करता है कि अरबपति जितना संभव हो उतना कम ट्विटर बोली प्राप्त करने का प्रयास कर रहा है।

calender
17 May 2022, 07:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो