Apple : भारत में Apple Pencil 3 की सेल हुई शुरू, पेंसिल में मिल रहे हैं ये धमाकेदार फीचर

Apple Pencil 3 Sale Price : Apple Pencil 3 पेंसिल की सेल भारत में शुरू हो गई है. इसकी की कीमत 7,900 रुपये है. आप इसे कंपनी की वेबसाइट पर जाकर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Apple Pencil 3 Sale : दिग्गज टेक कंपनी एप्पल (Apple) लगातार अपने डिवाइस को लॉन्च कर रहा है. कंपनी ने स्केरी फास्ट इवेंट में मैकबुक प्रो लाइअप समेत कई डिवाइस को पेश किया था. एप्पल ने कुछ समय पहले अपनी Apple Pencil 3 को लॉन्च किया था. अब इस पेंसिल की सेल भारत में शुरू हो गई है. इसमें यूएसबी-सी चार्जिंग पोर्ट मिलता है. यूजर्स को इस सेल में कई धमाकेदार फीचर्स मिल रहे हैं. आप इसे कंपनी की ऑफिशिल वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

Apple Pencil 3 की कीमत

एप्पल की ऑफिशिल वेबसाइट पर Apple Pencil 3 की कीमत 7,900 रुपये है. आप इसे कंपनी की वेबसाइट पर जाकर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. इसके बाद 4 नवंबर से पेसिंल की डिलीवरी शुरू हो जाएगी. एप्पल स्टोर पर Apple Pencil 3 7 नवंबर, 2023 से उपलब्ध होगी.

Apple Pencil 3 के फीचर्स

Apple Pencil 3 में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है. कंपनी ने इस पेंसिल को एडवांस एक्सेसरी आईपैड चार्जिंग की समस्या को दूर करने के लिए पेश किया है. कंपनी का दावा है कि Apple Pencil 3 पिक्सेल-परफेक्ट, लो लेटेसी व फ्लेक्सीबलटी के साथ आती है. इस पेंसिल का डिजाइन बहुत ही खास बनाया गया है.

Apple Pencil 3 का डिजाइन

एप्पल की इस पेंसिल का डिजाइन बहुत ही खास है. पेंसिल के किनारे फ्लैट हैं और मैग्नेटिक रूप से iPad के किनारे से जुड़ा सकते हैं. एक बार चार्ज करने पर इसे कई घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. अनुमान है कि इस पर डिस्काउंट भी मिल सकता है. पेंसिल में और भी बहुत से फीचर्स दिए गए हैं और इसका लुक भी कमाल का है.

calender
03 November 2023, 03:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो