2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ सबसे सस्ता Thomson Google TV स्मार्ट टीवी

THOMSON की इस स्मार्ट टीवी में 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज है। इसका कीमत 43,999 रुपये है। यह मार्केट में पेश हुई सबसे कम बजट की स्मार्ट टीवी है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

आज के समय में नई-नई टेक्नोलॉजी के साथ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मार्केट में लॉन्च हो रहे हैं। मार्केट में अब पुराने टीवी का दौर खत्म होने को हैं, अब हर कोई स्मार्ट टीवी खरीदना चाहता है। देश-विदेश में अब हर कोई स्मार्ट टीवी का उपयोग करते हैं। यही वजह है कि अब कंपनियां नए फीचर्स के साथ स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर रही हैं।

अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड THOMSON ने अपने यूजर्स को बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने बाजार में अपने नए स्मार्ट टीवी को उतारा है।

THOMSON ने अपनी OATH PRO MAX सीरीज के तहत 65 इंच के Google TV को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि यह अब तक का सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी है, जिसके बहुत ही कम कीमत में अपना बनाया जा सकता है।

THOMSON 65 inch OATH PRO MAX का प्राइस

THOMSON की इस स्मार्ट टीवी में 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज है। इसका कीमत 43,999 रुपये है। यह मार्केट में पेश हुई सबसे कम बजट की स्मार्ट टीवी है। इस टीवी को कम बजट में भी खरीदा जा सकता है। वहीं इस स्मार्ट टीवी में पिक्चर क्वालिटी भी कमाल की दी गई है।

आपको बता दें कि THOMSON 65 inch OATH PRO MAX स्मार्ट टीवी को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिकार्ट से खरीद सकते हैं। यह स्मार्ट टीवी 13 अप्रैल से Flipkart Summer Saving Days Sale में उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की यह सेल 17 अप्रैल 2023 तक चलेगी।

THOMSON 65 inch OATH PRO MAX के फीचर्स

THOMSON कंपनी के इस स्मार्ट टीवी में 2जीबी रैम और 16जीबी दिया गया है। टीवी में 65 इंच की स्क्रीन मिलती है, इसमें Google TV, Dolby Atmos और Dolby Digital की तरह प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं।

इस स्मार्ट टीवी की स्क्रीन पूरी तरह फ्रेमलेस है और इसमें Dolby Vision HDR+Dolby Atmos Dolby Digital Plus सपोर्ट मिलता है। वहीं टीवी में DTS TrueSurround का भी सपोर्ट दिया गया है। आपको बता दें कि इस टीवी में वाईफाई व इंटरनेट कनेक्टिविटी दी गई है।

calender
11 April 2023, 04:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो