iPhone 15 : एलन मस्क को पसंद आई Apple iPhone 15 सीरीज, इस मॉडल को लेकर किया X पोस्ट

iPhone 15 Pro Max : मस्क को Apple iPhone 15 सीरीज बहुत पसंद आई है. मस्क ने आईफोन 15 सीरीजो को खरीदने की बात कही है. लेकिन यह नहीं बताया कि वह कौन-सा मॉडल खरीदेंगे.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Elon Musk Buy New Phone : दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क और एप्पल कंपनी के बीच लव-हेट का रिलेशनशिप देखने को मिल रहा है. इस बीच एलन मस्क ने एप्पल आईफोन 15 सीरीज के एक मॉडल को खरीदने वाले हैं. दरअसल मस्क को Apple iPhone 15 सीरीज बहुत पसंद आई है. इसको लेकर वह एप्पल के मालिक टिम कुक की एक्स पोस्ट में लगातार कमेंट कर रहे हैं. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके आईफोन 15 को खरीदने की बात कही जा रही है.

टिम कुक की पोस्ट पर किया कमेंट

हाल ही में एलन मस्क ने एप्पल के सीईओ टिम कुक के एक्स पोस्ट में पर रिप्लाई किया. मस्क ने कहा कि आईफोन 15 के कैमरे से क्लिक की गई पिक्चर्स बहुत अच्छी है. यह फोटो iPhone 15 Pro Max से ली गई थी, जिसे फोटोग्राफर स्टीफन विल्क्स और रूबेन वू ने क्लिक किया था. इसके बाद टिम कुक ने एक और पोस्ट की जिस पर एलन मस्क ने फिर कमेंट किया. उन्होंने लिखा कि वो भी iPhone 15 सीरीज खरीद रहे हैं.

इस मॉडल को खरीदेंगे मस्क एलन

मस्क ने आईफोन 15 सीरीजो को खरीदने की बात कही है. लेकिन यह नहीं बताया कि वह कौन-सा मॉडल खरीदेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि वह iPhone 15 Pro Max को खरीदने वाले हैं. जिसका कारण है मस्क ने फोन से ली गई फोटो की तारीफ की. इस मॉडल की कीमत 1,34,900 रुपये है और यह प्राइस 1,99,990 रुपये तक जा सकती है. इसमें 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है, जिसमें A17 प्रो चिप, डायनामिक आइलैंड फीचर और ट्रिपल कैमरा दिया गया है. इसमें 48 एमपी का मेन कैमरा मिलता है.

calender
25 September 2023, 01:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो