X Update : सीईओ लिंडा याकारिनो यूजर्स को दी बड़ी जानकारी, X में जल्दी मिलेंगे दो नए फीचर्स

X New Feature : एक्स में बहुत जल्द दो नए फीचर्स मिलेंगे. जिसमें पेमेंट की सुविधा जैसे फीचर शामिल हैं. इसकी जानकारी एक्स की सीईओ लिंडा याकारिनो ने एक वीडियो कर दी है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

X CEO Linda Yaccarino : एलन मस्क ने जब से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) को खरीदा है. तभी से ऐप में बहुत से बदलाव देखने को मिल रहे हैं. कंपनी प्लेटफॉर्म में आए दिन नया अपडेट लेकर आ रही है. एलन मस्क इस प्लेटफॉ़र्म में यूजर्स को हर सुविधा उपलब्ध कराना चाहते हैं, जिनकी उन्हें जरूरत है. अब ऐप में बहुत जल्द दो नए फीचर्स मिलेंगे. जिसमें पेमेंट की सुविधा जैसे फीचर शामिल हैं. इसकी जानकारी एक्स की सीईओ लिंडा याकारिनो ने एक वीडियो के माध्यम से दी है.

सीईओ लिंडा याकारिनो ने किया पोस्ट

एक्स सीईओ लिंडा याकारिनो ने प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि आने वाले समय में एक्स यूजर्स को प्लेटफॉर्म में ऑडियो और वीडियो कॉल का ऑप्शन मिलेगा. साथ ही गूगल-पे और फोन-पे की तरह एक्स में पेमेंट करने की सुविधा भी दी जाएगी. वहीं कुछ समय पहले एलन मस्क ने कहा था कि एक्स यूजर्स से जल्द ही कुछ मंथली चार्ज ले सकते हैं. ये चार्ज एक्स प्रीमियम यानी ट्विटर ब्लू से कम होगा.

एक्स से हटेगा सर्किल फीचर

एलन मस्क ने एक्स के सर्किल फीचर को बंद करने का ऐलान किया है. इस फीचर को मई 2022 में रोलआउट किया गया था. प्लेटफॉर्म पर सर्किल फीचर 31 अक्टूबर, 2023 के बाद X से हट जाएगा. कंपनी ने घोषणा की है कि यूजर अभी भी दूसरे यूजर्स को अनफॉलो करके अपने सर्किल को हटा सकते हैं. आपको बता दें कि एक्स का ये फीचर यूजर्स को एक्स के साथ जोड़ने की सुविधा देता है. लेकिन आप किसी को अनफॉलो या ब्लॉक करना चाहते हैं तो कर सकते हैं.

calender
24 September 2023, 12:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो