मार्केट में लॉन्च हुई मोटोरोला की Motorola Envision Series स्मार्ट टीवी, जानिए क्या हैं फीचर

मोटोरोला की यह नई सीरीज का Motorola Envision Tv Series के नाम से पेश हुई है। इन टीवी में 32, 43 और 55 इंच के टीवी मिलेंगे। आपको बता दें कि इन सभी टीवी को बहुत ही कम कीमत में खरीदा गया है। वहीं इनमें डुअल बैंड वाई फाई सपोर्ट भी मिलता है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Motorola Smart Tv : अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदने वाले हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। मोटोरोला में भारतीय बाजार में अपनी स्मार्ट टीवी की नई सीरीज को लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला की यह नई सीरीज का Motorola Envision Tv Series के नाम से पेश हुई है। मिली जानकारी के अनुसार इन स्मार्ट टीवी में दमदार साउंड के साथ 4K की डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इन टीवी में 32, 43 और 55 इंच के टीवी मिलेंगे। आपको बता दें कि इन सभी टीवी को बहुत ही कम कीमत में खरीदा गया है। वहीं इनमें डुअल बैंड वाई फाई सपोर्ट भी मिलता है।

Motorola Envision Tv Series की कीमत

Motorola Envision Tv Series में 32, 43 और 55 इंच के तीन स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया गया है। सीरीज की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है। 43 इंच के टीवी की कीमत 19,999 रुपये व 4K मॉडल का प्राइस 21,999 रुपये है। वहीं मोटोरोला के इस सीरीज में 55 इंच वाले वेरिएंट दाम 31,999 रुपये है।

कंपनी के इन स्मार्ट टीवी को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि अभी फ्लिपकार्ट पर Summer Big Savings Days सेल चल रही है। जिसमें आपको कुछ डिस्काउंट मिल सकता है।

Motorola Envision Tv Series के स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला की Envision Tv Series में तीन अलग-अलग इंच के टीवी के ऑप्शन मिलते हैं। कंपनी के 32 इंच वाले टीवी में HD+ डिस्प्ले, 43 इंच में Full HD डिस्प्ले और 4K रेजॉल्यूशन दिया गया है। वहीं 55 इंच के वेरिएंट में 4K रेजॉल्यूशन ऑप्शन मिलता है। बता दें कि इस सीरीज के HD और Full HD मॉडल में 270 निट्स की पीक ब्राइनेस दी गई है।

इसके अलावा 4K वेरिएंट में 300 निट्स की पीक ब्राइनेस मिलती है। मोटोरोला की इस स्मार्ट टीवी सीरीज के एचडी और फुल एचडी टीवी में 1जीबी रैम दी गई है। वहीं 4K वेरिएंट में 2जीबी रैम का सपोर्ट है। कंपनी के सभी मॉडल में 8जीबी स्टोरेज दी गई है।

इनमें 20 वॉट का स्पीकर दिया गया है। साथ ही इसमें क्वॉड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर मिलता है। इन टीवी में वाई-फाई, ब्लूटूथ, दो यूएसबी सपोर्ट मिलता है।

calender
08 May 2023, 01:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो