Motorola G32 स्मार्टफोन को 7 हजार के डिस्काउंट में खरीदने मिल रहा है शानदार मौका

Motorola G32 स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 128जीबी इंनटरनल स्टोरेज दिया गया है। इस फोन की कीमत 18,999 रुपये है।लेकिन फ्लिपकार्ट से आप इस फोन को 36 डिस्काउंट फीसदी में अपना बना सकते हैं।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों बिग सेविंग डे सेल चल रही है। जिसमें स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप नया फोन खरीदने वाले हैं तो यह खबर आपके लिए काम की हो सकती है। फ्लिपकार्ट पर Motorola G32 स्मार्टफोन भारी डिस्काउंट में मिल रहा है। आइए अब हम आपको स्मार्टफोन पर ऑफर, फीचर्स और इसके कैमके के बारे में बताते हैं।

Motorola G32 पर ऑफर

Motorola G32 स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 128जीबी इंनटरनल स्टोरेज दिया गया है। इस फोन की कीमत 18,999 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट से आप इस फोन को 36 डिस्काउंट फीसदी में अपना बना सकते हैं। साथ ही फोन पर 7 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी मिल रहा है। जिसके बाद मोटोरोला के इस फोन की कीमत 11,999 रुपये रह जाएगी।

वहीं इस फोन पर एक्स्ट्रा बैंक ऑफर भी उपलब्ध है। अगर आप इस फोन की पेमेंट Flipkart Axis bank Card से करते हैं तो आपको 5 परसेंट की छूट मिलेगी। इसके अलावा यह फोन ईएमआई पर भी मिल रहा है।

Motorola G32 के स्पेसिफिकेशन

Motorola G32 फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी+एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। जिसमें 90HZ का रिफ्रेश रेट दिया गया है। साथ ही इसमें 405 ppi पिक्सल डेंसिटी फीर्चस और क्वालकॉम स्नैड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन Android V12 के ऑपरेटिंग सिस्मट पर काम करता है। मोटोरोला के इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर व एलईडी फ्लैश मिलती है।

Motorola G32 का कैमरा और बैटरी

Motorola G32 फोन में ट्रिपल कैमरा का ऑप्शन मिलता है। इस फोन में 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा, 8 एमपी का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 एमपी कै मैक्रो कैमरा दिया गया है। साथ ही फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस फोन की पिक्चर क्वालिटी बहुत शानदार दी गई है। वहीं फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी और 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा फोन में डुअल सिम का ऑप्शन मिलता है और यह फोन 4जी सपोर्ट देता है।

calender
07 May 2023, 03:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो