Twitter पर फिर दिखा नया बग, यूजर्स को दिख रहे सालो पुराने डिलीटेड ट्वीट्स

Bug In Twitter: ट्विटर पर कई यूजर्स को सालों पुरानी डिलीट ट्विट्स दिख रहे हैं। एक यूजर्स को 3 साल पहले के डिलीट किए गए ट्विट्स उनके प्रोफाइल पर नजर आ रहे हैं। तो आइए जानते है इसके पीछे का कारण क्या है?

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

ट्विटर पर फिर से बग आ गया है जिसके कारण कई यूजर्स को अतीत में डिलीट किए गए ट्विट्स वापस उनके प्रोफाइल पर दिखाई दे रहे हैं। वही कुछ यूजर्स को री-ट्वीट भी दिख रहे हैं। हालांकि इस मामले में कंपनी का और से कोई बयान नहीं अब तक नहीं आया है।

द वर्ज सीनीयर james Vincent ने अपने ट्विटर हैंडल से बताया है कि, उनको 2023 में डिलीट किए ट्विट्स वापिस प्रोफाइल पर दिखाई दे रहे हैं। james ने अपने ट्वीट में लिखा कि, आज सुबह जब मैं अपना ट्विटर अकाउंट खोला तो देखा कि पुराने डिलीट किए हुए ट्विट्स वापस आ गए हैं। इसके अलावा ओपन-सोर्स डेवलपर और स्मूथ वॉल के पूर्व चेयरमैन रिचर्ड मोरेल ने Mastodon पर इसी तरह की समस्या को साझा किया है। उन्होंने कहा कि मैं पिछले नवंबर के सभी ट्विट्स और री-ट्वीट को अपने प्रोफाइल से हटा दिया था यानी की कुल 38000 ट्विट्स मैंने अपने ट्विटर प्रोफाइल से हटा दिए थे लेकिन आज जब मैंने अपना ट्विटर प्रोफाइल खोला तो देखा कि लगभग 34,000 ट्वीट्स वापस आ गए हैं। ZDNet की रिपोर्ट के अनुसार मोरल ने बताया कि अभी तक 400 से ज्यादा लोगों ने उन्हें बताया कि उनके डिलीट ट्विट्स फिर से वापस आ गए हैं।

क्यों दिख रहें ट्विटर पर डिलीट ट्विट्स

ट्विटर के पूर्व साइट रिलायबिलिटी इंजीनियर ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि, ऐसा लग रहा है कि ट्विटर ने डेटा सेंटर के बीच सर्वर का एक बड़ा हिस्सा स्थानांतरित किया हो और उसे नेटवर्क में फिर से डालने से पहले टोपोलॉजी को  ठीक से समायोजित नहीं किया है जिसके कारण पुराना डेटा प्रोफाइल पर वापस दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि कंपनी की ओर से इस बारे में कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर शेयर नहीं की गई है।

calender
23 May 2023, 04:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो