भारत में अगले महीने लॉन्च होगी Realme 11 Pro सीरीज, अभिनेता शाहरुख बने स्मार्टफोन के ब्रांड एंबेसडर

भारत में लॉन्च होने वाले Realme 11 Pro सीरीज के विज्ञापन की एक फोटो लीक हुई है। इस फोटो में ब्रैंड एम्बेस्डर के रूप में शाहरुख खान एड शूट की तस्वीर दिखाई दे रहे हैं।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Realme 11 Pro Series Launch In India : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने 12 मई को चीन में अपनी Realme 11 Pro सीरीज को लॉन्च किया था। कंपनी इस सीरीज को अब भारत में लॉन्च करने वाली है। खबरों के अनुसार Realme 11 Pro सीरीज अगले महीने जून में भारतीय बाजार में पेश होगी। अब खबरें हैं कि रियलमी ने इस सीरीज के लिए नए ब्रांड एंबेसडर की तलाश कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन के ब्रांड एंबेसडर के रूप में कंपनी ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को चुना है।

Realme 11 Pro सीरीज के एड की फोटो हुई लीक

भारत में लॉन्च होने वाले Realme 11 Pro सीरीज के विज्ञापन की एक फोटो लीक हुई है। इस फोटो में ब्रैंड एम्बेस्डर के रूप में शाहरुख खान एड शूट की तस्वीर दिखाई दे रहे हैं। इसमें दिखाई दे रहा है कि सामने विज्ञापन का सेटअप लगा है। साथ ही यहां दो कुर्सियां दिखाई दे रही हैं। इनमें एक पर 'Realme' लिखा है, और दूसरी पर 'Shahrukh Khan' लिखा हुआ है। इसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि शाहरुख खान Realme एक साथ काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस बात का ऑफिशियली अभी ऐलान नहीं किया गया है।

Realme 11 Pro सीरीज के स्पेसिफिकेशन

Realme 11 Pro सीरीज में यूजर्स को दो मॉडल मिलेंगे, Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ शामिल है। Realme 11 Pro+ में 6.7 इंच की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दी है, जिसमें 1080x2412 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलेगा। साथ ही फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस सीरीज के फोन 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। इसके अलावा इस फोन को HDR10+ सर्टिफिकेशन सपोर्ट मिलता है।

इसमें यूजर्स को ट्रिपल कैमरे का ऑप्शन मिलेगा। वहीं Realme 11 Pro स्मार्टफोन में 4807mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। साथ ही इसमें डिस्प्ले फीचर Realme 11 Pro+ की तरह ही दिया गया है। इस फोन में 100 एमी का मेन, 2 एमपी का मैक्रो सेंसर कैमरा मिलता है। वहीं फोन में 16 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

calender
21 May 2023, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो