Twitter Update: अब मन भर कर लिखिए, Twitter ने बढ़ाई Word limit

जबसे एलन मस्क ने ट्विटर की कमान संभाली है तब से हर रोज कोई ना कोई नया अपडेट देखने को मिलता है. Blue tick यूजर्स के लिए ट्विटर ने फिर से एक नया अपडेट दिया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Twitter Update: जबसे एलन मस्क ने ट्विटर की कमान संभाली है तब से हर रोज कोई ना कोई नया अपडेट देखने को मिलता है. Blue tick यूजर्स के लिए ट्विटर ने फिर से एक नया अपडेट दिया है. ब्लू टिक यानी वेरीफाइड अकाउंट वाले यूजर्स अब ट्विटर पर 25,000 कैरेक्टर्स लिख पाएंगे. अब तक उन्हें सिर्फ 10,000 शब्द लिखने की अनुमति मिलती थी।

Prachi Poddar नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए बताया कि अब वेरिफाइड यूजर्स द्वारा 10,000 की जगह 25,000 शब्द ट्विटर पर लिखे जा सकते हैं. प्राची पोद्दार ट्विटर कंपनी में इंजीनियर के पद पर हैं। ब्लू टिक यूजर्स द्वारा लिखे गए ट्वीट्स सामान्य यूजर भी पढ़ सकते हैं लेकिन इन लंबे ट्वीट्स को सिर्फ ब्लू टिक यूजर्स ही पोस्ट कर सकते हैं।

बता दे कि कंपनी ने ब्लू टिक यूजर्स के लिए फरवरी में कैरक्टर लिमिट 4000 से बढ़ाकर 10,000 कर दी थी। Blue tick यूजर्स के पास टेक्स्ट फॉन्ट, बोल्ड और स्टाइल बदलने का भी ऑप्शन उपलब्ध है।

जिन लोगों के पास ब्लू टिक नहीं है वह केवल 280 करैक्टर तक के ही ट्वीट कर सकते हैं। हालांकि इससे पहले यह लिमिट सिर्फ 140 कैरेक्टर की थी।

टि्वटर ब्लू यूजर्स को इससे अतिरिक्त 1 घंटे तक अपने ट्वीट्स को एडिट करने का भी ऑप्शन देता है। सामान्य यूजर्स के मुकाबले ब्लूटिक यूजर्स को 50% तक कम ऐड मिलते हैं।

calender
28 June 2023, 04:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो