NCP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पोस्टर से गायब दिखे अजित पवार,NCP में सुले राज का आगाज !

दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लगे पोस्टर से अजित पवार की फोटो गायब दिखी। पोस्टर में पार्टी अध्यक्ष शरद पवार के साथ-साथ पार्टी के दोनों कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल की फोटो लगाई गयी, लेकिन अजित पवार पोस्टर से गायब है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • NCP की बैठक में पोस्टर से गायब दिखा अजित पवार का फोटो
  • दिल्ली में NCP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
  • अजित पवार ने नेता प्रतिपक्ष पद छोड़ने की जताई थी इच्छा

 NCP National Executive Meeting: दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लगे पोस्टर से अजित पवार की फोटो गायब दिखी। पोस्टर में पार्टी अध्यक्ष शरद पवार के साथ-साथ पार्टी के दोनों कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल की फोटो लगाई गयी, लेकिन अजित पवार पोस्टर से गायब है. जिसके बाद अजित पवार फिर से चर्चा में आ गए है.

अजित पवार ने नेता प्रतिपक्ष पद छोड़ने की जताई थी इच्छा 

यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब कुछ दिन पहले ही अजित पवार ने पार्टी में कोई जिम्मेदारी देने की मांग की थी। एनसीपी नेता अजित पवार ने कहा था कि उन्हें महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष (LOP) से मुक्त करके पार्टी के संगठन में कोई भूमिका दी जाए. इस पर एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा था कि कोई एक व्यक्ति इस बारे में फैसला नहीं ले सकता और पार्टी के प्रमुख नेता इस संबंध में कोई निर्णय लेंगे.

सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को बनाया गया था कार्यकारी अध्यक्ष 

हाल ही में NCP में बड़े बदलाव करते हुए शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को नया कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था. इसके साथ ही सुप्रिया को एनसीपी की केंद्रीय चुनाव समिति का प्रमुख भी बनाया गया था. पार्टी के इस निर्णय को सीनियर लीडर अजित पवार के लिए झटका माना गया था. उम्मीद की जा रही थी कि अजित खुद पार्टी के अध्यक्ष पद के दावेदार थे.

calender
28 June 2023, 04:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो