Twitter Update : ट्विटर नया फीचर जल्द करेगा लॉन्च, यूजर्स प्लेटफॉर्म पर सर्च कर पाएंगे नौकरी

Twitter New Feature : ट्विटर लिंक्डइन की राह पर चल पड़ा है। कंपनी जॉब लिस्टिंग फीचर को पेश करने वाली है। इसके तहत लोग ट्विटर के माध्यम से नौकरी ढ़ूढ़ पाएंगे।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Twitter New Feature : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर अपने अपडेट को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है। पूरी दुनिया में माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के मिलियन में यूजर्स हैं। इस ऐप पर लोग अपने विचारों को सबके साथ साझा करते हैं। अब कंपनी ऐसे फीचर्स को लेकर आर रही है, जो अबतक का सबसे बड़ा फीचर साबित हो सकता है। दरअसल ट्विटर लिंक्डइन (Linkedin) की राह पर चल पड़ा है। कंपनी जॉब लिस्टिंग (Job Listing) फीचर को पेश करने वाली है। इसके तहत लोग ट्विटर के माध्यम से नौकरी ढ़ूढ़ पाएंगे।

नीमा ओवजी ने दी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर के जॉब लिस्टिंग फीचर की जानकारी वेब डेवलपर और ऐप शोधकर्ता नीमा ओवजी ने दी है। उन्होंने बताया कि ट्विटर के इस फीचर के अंदर नौकरी पोस्ट को लिस्ट किया जाएगा। जिसके लिए एक वेरिफाइड ऑर्गनाइजेशन को इजाजत दी जाएगी। ट्विटर के इस फीचर से यूजर्स को अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा और कंपनी के बिजनेस का विस्तार भी होगा। ट्विटर का उद्देश्य एक वन-स्टॉप प्लेटफॉर्म बनान है। जिससे की वो अपने यूजर्स की जरूरतों को पूरा कर सके।

क्या होगा फीचर

ट्विटर के नए फीचर के पेश होने के बाद कंपनियों को Start Adding Jobs वाले विकल्प पर जाना होगा। जिसके बाद एक फॉर्म खुलेगा, जिसमें जॉब पोस्ट करने के लिए वेरिफाइड ऑर्गेनाइजेशन का यूआरएल, और जॉब से जुड़ी सभी जनाकारी डालनी होगी। बता दें इस फीचर का लाभ सिर्फ वेरिफाइड ऑर्गेनाइजेशन ही उठा पाएंगे। इसे लोगों को नौकरी तलाशने में मदद मिलेगी। हालांकि कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

calender
15 June 2023, 02:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो