X : सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं एक्स सीईओ लिंडा याकारिनो, जानिए क्या है मामला

Linda Yaccarino : एक्स की सीईओ लिंडा याकारिनो को सोशल मीडिया पर भारी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. जिसकी वजह एक्स ऐप उनके फोन की होम स्क्रीन पर दिखाई न देना है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

X CEO Linda Yaccarino : एलन मस्क का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) अपने अपडेट्स को लेकर सुर्खियों में बना रहता है. एक्स पर आए दिन नए फीचर्स रोलआउट किए जाते हैं. अब एक्स की सीईओ लिंडा याकारिनो सुर्खियों में बनी हुईं. उन्हें सोशल मीडिया पर भारी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान लिंडा याकारिनो ने अपने आईफोन की होम स्क्रीन दिखाई, जिसमें सभी पॉपुलर सोशल मीडिया ऐप्स मौजूद हैं, लेकिन उनके फोन में एक्स ऐप दिखाई नहीं दिया. अब यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग लिंडा याकारिनो को ट्रोल भी कर रहे हैं.

क्यों ट्रोल हुईं लिंडा याकारिनो 

द वर्ज के मुताबिक लिंडा याकारिनो वॉक्स मीडिया के कोड 2023 कॉन्फ्रेंस में शामिल हुई थीं. इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और दर्शकों को अपना स्मार्टफोन दिखाया. एक्स ऐप उनके फोन की होम स्क्रीन पर नहीं दिखाई दिया. लेकिन यहां पर फेसबुक, इंस्टाग्राम, गूगल और दूसरे ऐप्स नजर आ रहे थे. बस इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाना लगा कि एक्स की सीईओ होकर उनके फोन के होम पेज पर एक्स प्लेटफॉर्म नहीं है.

ये भी पढ़ें-Disney Plan : नेटफ्लिक्स की राह पर चला डिज्नी हॉटस्टार, यूजर्स के लिए अब पासवर्ड शेयरिंग हुआ महंगा

फोटो हुई वायरल

लिंडा याकारिनो के आईफोन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक एक्स यूजर ने उनकी इस फोटो को एक्स पर शेयर किया. जिसमें लिखा कि रुकिए, ट्विटर उनकी होम स्क्रीन पर भी नहीं है. इस पोस्ट को 30,000 से अधिक लोग देख चुके हैं. लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आईफोन की होम स्क्रीन को कस्टमाइज करने के कई ऑप्शन मिलते हैं. पहले पेज पर बहुत ज्यादा यूज करने वाले ऐप्स होते हैं. लिंडा याकारिनो के फोन के दूसरे पेज पर एक्स ऐप हो सकता है.

calender
30 September 2023, 02:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो