बीजेपी की जीत पर बांदा में होली के साथ दीवाली जैसा माहौल

बीजेपी की जीत पर बांदा में होली के साथ दीवाली जैसा माहौल

Janbhawana Times
Janbhawana Times

विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत होने पर बांदा शहर में जश्न का माहौल रहा। कहीं दीवाली का नजारा देखने को मिला तो कहीं होली से पूर्व होली का रंग देखने को मिला। इस दौरान खुशी में कुछ लोग जमकर नाचे और एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया।

बांदा सदर विधानसभा सीट से और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचण्ड जीत होने पर लोगों में खुशी का माहौल रहा। पार्टी के समर्थकों ने जगह-जगह आतिशबाजी की और ढोल-नगाड़े की थाप पर नृत्य किया। साथ ही एक-दूसरे को अबीर-गुलाल से रंगकर होली भी मनाई। इसी तरह जगह-जगह पार्टी के समर्थकों ने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर खुशी मनाई। उधर, प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनने की खुशी में कई स्थानों पर आतिशबाजी हुई।

छोटी बाजार, पद्माकर चौराहा, कोतवाली चौराहा, बाबूलाल चौराहा समेत कई स्थानों पर समर्थकों ने भाजपा प्रत्याशी की जीत और प्रदेश में एक बार फिर योगी सरकार बनने का जश्न मनाया। भाजपा नेता रामकिशुन गुप्ता ने मिठाई बांटकर जीत का जश्न मनाया। यूपी विधानसभा में बंपर जीत के साथ जिले चार में से तीन सीट जीतने पर भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता पार्टी की प्रचंड जीत की खुमारी में डूबा रहा। सभी विजेता प्रत्याशियों ने एक साथ विजय जुलूस निकाला और शहर के प्रमुख मंदिरों में माथा टेक कर भगवान का धन्यवाद दिया। जुलूस में भाजपाई नारेबाजी करते हुए नाचते थिरकते चल रहे थे और एक दूसरे पर भगवा रंग की अबीर उड़ा रहे थे।

calender
11 March 2022, 06:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो