ऐश्वर्या राय की हमशक्ल ने इंटरनेट पर मचाया बबाल

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी के हमशक्ल छाए रहते हैं. अजय देवगन से लेकर सलमान खान, संजय दत्त तक कई सेलेब्स के डुप्लीकेट वायरल हो चुके हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है,

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी के हमशक्ल छाए रहते हैं. अजय देवगन से लेकर सलमान खान, संजय दत्त तक कई सेलेब्स के डुप्लीकेट वायरल हो चुके हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है, वो है ऐश्वर्या राय बच्चन का. जी, सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐश्वर्या राय की एक हमशक्ल के वीडियोज छाए हुए हैं. खास बात तो ये है कि दोनों के बीच इतनी समानता है कि कोई भी पहली नजर में धोखा खा जाए.

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या राय बच्चन की कोई डुप्लीकेट सोशल मीडिया पर छाई हो. इससे पहले भी कई लड़कियों को ऐश्वर्या की हमशक्ल बताया जा चुका है. लेकिन, आशिता राठौर को देखने के बाद तो कोई भी पहली नजर में उनमें और ऐश्वर्या में फर्क नहीं कर पाएगा. आशिता को देखने के बाद यूजर उन्हें यंग ऐश्वर्या राय बता रहे हैं. आशिता की आंखें, बाल, सब ऐश्वर्या से मिलते हैं, जिसके चलते वो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं.

उनकी तस्वीरें, वीडियो यूजर्स के बीच इतनी पसंद की जा रही हैं, कि हर कोई उनके वीडियोज हर तरफ वायरल हो रहे हैं. वो भी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वीडियोज पर कॉमेंट करते हुए यूजर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे ऐश्वर्या राय से मिलते-जुलते लुक्स के चलते दिन पर दिन आशिता के फॉलोर्अस बढ़ते जा रहे हैं. अब तक इंस्टाग्राम पर उनके 255K फॉलोअर हो चुके हैं, जो उनकी वीडियोज पर नजर बनाए रहते हैं. आशिता भी अक्सर अपने लुक्स के साथ फैंस को कन्फ्यूज करती रहती हैं. ऐश्वर्या की हमशक्ल बनकर वो हर तरफ वाहवाही लूटती रहती हैं.

calender
04 September 2022, 06:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो