चिप्स की कीमत जान गया बॉयफ्रेंड ! खाते ही आग बबूला हुई गर्लफ्रेंड ने कार से कुचलने की कोशिश, मामला पहुंचा कोर्ट

अक्सर आपने चिप्स , बर्गर और खाने - पीने की कई चीज़ों पर बच्चों को तो झगड़ता देखा ही होगा। लेकिन जैसे - जैसे हम बड़े होने लगते हैं तो हमें उन चीज़ों की तरफ अधिक रुझान नहीं रहता। यदि आपको यह बातें सही लगती हैं तो आपकी यह सोच इस खबर को पड़ने के बाद बदल जाएगी

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

अक्सर आपने चिप्स , बर्गर और खाने - पीने की कई चीज़ों पर बच्चों को तो झगड़ता देखा ही होगा। लेकिन जैसे - जैसे हम बड़े होने लगते हैं तो हमें उन चीज़ों की तरफ अधिक रुझान नहीं रहता। यदि आपको यह बातें सही लगती हैं तो आपकी यह सोच इस खबर को पड़ने के बाद बदल जाएगी। यह कहानी है ऐसे अतरंगी कपल की जो आलू की चिप्स पर झगड़ा कर बैठे, अब आप यह सोचेंगे की इसमें कौन - सी खास बात है। लेकिन हम आपको बता दें , की बात झगड़े तक तो ठीक थी पर यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया।

जानकारी के अनुसार यह कहानी है ऑस्ट्रेलिया के एडेलेड शहर की। जहां एक कपल के बीच किसी शॉपिंग या पैसों के लिए नहीं बल्कि फ्राइज़ के एक छोटे से टुकड़े को लेकर एक बड़ा बवाल कर दिया। यह आपको भी सुनने में अजीब लग रहा होगा, लेकिन ऐसा वाकई में हुआ है। एक छोटे से टुकड़े के लिए जब एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड पर आग बबूला हो उठी।

जानिए यह था पूरा मामला........

एडेलेड मैजिस्ट्रेट्स के कोर्ट में 42 वर्षीय मैथ्यू फिन नामक एक शख्स ने जब जज को अपनी कहानी बताई की उसकी गर्लफ्रेंड का नाम शार्लेट है जब वह बाहर घूमने गए तो उसने खाने में चिकन और सैलेड एक पैक अपने लिए खरीदा था, फिर उसके बाद हम मेलबर्न स्ट्रीट से होकर जा रहे थे तो फिन ने अपनी गर्लफ्रेंड से एक चिप्स मांग लिया और जैसे ही उसने अपनी गर्लफ्रेंड के खाने से एक चिप्स उठाया तो वह मुझ पर भड़क उठी। उसने मुझसे न सिर्फ चिप्स छीन लिया बल्कि मुझे गाडी से बाहर निकलने को कह दिया। मैं जैसे बाहर गया तो उसने मुझ पर कार चढ़ाने की कोशिश की।

कोर्ट तक पंहुच गया मामला

आपको बटे दें, अपने साथ इस हादसे के मामले को फिन ने कोर्ट तक पहुंचाया और बताया की मेरी सनकी गर्लफ्रेंड मुझे मार देना चाहती थी। वहीं दूसरी तरफ गर्लफ्रेंड शार्लेट का कहना है की उल्टा फिन ने ही उसपर हमला किया था। जिसपर उसने उसे गाड़ी से बाहर निकाला था इतना ही नहीं मैं खुद पुलिस स्टेशन आकर इसकी शिकायत करने वाली थी। लेकिन रस्ते में मेरी कार के सामने बहुत सारे वाहन भिड़ गए। बॉयफ्रेंड फिन ने लाहा की वह मुझे मारने आ रही थी लेकिन मैं बच गया। आपको बता दें , फ़िलहाल इस मामले की सुनवाई के बाद शार्लेट को ज़मानत मिल चुकी है।

calender
01 March 2023, 11:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो