पठान के अवतार में नजर आए डेविड वॉर्नर, फैंस बोले पठान 2 जल्द आ रही, वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने को सोशल मीडिया पर शाहरूख खान की फिल्म पठान को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वॉर्नर पठान के अवतार में नजर आ रहे है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने को सोशल मीडिया पर शाहरूख खान की फिल्म पठान को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वॉर्नर पठान के अवतार में नजर आ रहे है।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने शनिवार को अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में डेविड वॉर्नर शाहरूख खान की नई फिल्म पठान के अंदाज मे नजर है। बता दें कि वॉर्नर कई फिल्मों के किरदारों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते रहे है।

वॉर्नर फिल्टर का इस्तेमाल कर हीरों के चेहरे पर अपना चेहरा लगा लेते है। इस बार उन्होंने फिल्म पठान में किंग खान के चेहरे का अपने चेहरे से बदला है। इससे पहले वॉर्नर ने साउथ की फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन के अवतार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसे लोगों ने काफी पंसद किया था।

वॉर्नर बन गए पठान

शाहरुख खान नई फिल्म पठान भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धमाल मचा रही है। दर्शक किंग खान की फिल्म पठान को काफी पसंद कर रहे है। अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर पठान के अवतार में सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे है। उनके फैंन्स इस वीडियो काफी पंसद कर रहे है। वॉर्नर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "क्या कमाल की फिल्म है, आप इसका नाम बता सकते हैं?"

डेविड वॉर्न के इस वीडियो को चार मिलियिन यानी 40 लाख से अधिक लोग देख चुके है। वहीं करीब 15 हजार यूजर्स ने उनके इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। उनके फैंस इस वीडियो को काफी पंसद कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, पठान 2 बहुत जल्द आ रही है। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, बॉलीवुड को एक मौका देना चाहिए।

वहीं अगर बात शाहरुख खान की फिल्म पठान की करें तो इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 600 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। करीब चार साल बाद किंग खान की फिल्म ने पर्दे पर वापसी की है। पठान को लोग काफी पंसद कर है। हर दिन यह फिल्म नए रिकॉर्ड बना रही है।

calender
01 February 2023, 03:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो