दूल्हा-दुल्हन की जयमाला के वक्त जमकर चले लात-घूसे, हुआ कुछ ऐसा बवाल, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जैसे कि इस वायरल वीडियो में आप भी देख सकते है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर मौजूद हैं और दुल्हन, दूल्हे की आरती उतार रही होती है कि तभी रिश्तेदारों और मेहमानों के भीड़ में कुछ हलचल सी होनी शुरू हो जाती है। दूल्हे-दुल्हन का ध्यान भटकता है और वह ऊपर से भीड़ को देखने लगते है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे कि ये हो क्या रहा है. जैसे कि इस वायरल वीडियो में आप भी देख सकते है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर मौजूद हैं और दुल्हन, दूल्हे की आरती उतार रही होती है कि तभी रिश्तेदारों और मेहमानों के भीड़ में कुछ हलचल सी होनी शुरू हो जाती है। दूल्हे-दुल्हन का ध्यान भटकता है और वह ऊपर से भीड़ को देखने लगते है।

पता चलता है कि कुछ लोग आपस में भिड़ गए हैं और दबाकर मारा-मारी कर रहे।आपस में जमकर मारपीट कर रहे है, तो कोई किसी को लात मार रहा है, तो कोई किसी को घूंसे और वही ड्रोन वाला इस पूरे दृश्य को फिल्माता रहता है। लेकिन अंत में क्या हुआ इसका तो पता नहीं, लेकिन ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rk Raj (@rajuraj2794)

ये शादी का वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, इस वीडियो को अब तक 15 लाख से ज्यादा व्यूज और 78 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। सैकड़ों से ज्यादा यूजर्स ने इस पर कमेंट्स भी किये है। एक यूजर ने लिखा कि लगता है कि दूल्हा भी फॉर्म में आना चाहता है, वही दूसरे ने लिखा कि कितने बदतमीज लोग हैं और कुछ अन्य ने लिख कि ड्रोन वाले अच्छे से शॉट ले रहा है।

calender
13 December 2022, 11:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो