बीच सड़क पर छोटी सी बात को लेकर युवक ने बाइक सवार शख्स को मारा पत्थर, वीडियो देख लोग बोले - हेलमेट ने बचा ली जान

यह तोआपको मालूम ही होगा की सरकार द्वारा बनाये गए यातायात के नियम आपकी सुरक्षा के लिए ही बनाये गए हैं। वरना कब क्या घटना घाट जाये किसे - क्या पता। अक्सर, आपने देखा होगा की लोग ज़रा - ज़रा सी बातों पर सड़क पर ही झगड़ने लगते हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

यह तोआपको मालूम ही होगा की सरकार द्वारा बनाये गए यातायात के नियम आपकी सुरक्षा के लिए ही बनाये गए हैं। वरना कब क्या घटना घाट जाये किसे - क्या पता। अक्सर, आपने देखा होगा की लोग ज़रा - ज़रा सी बातों पर सड़क पर ही झगड़ने लगते हैं। यह झगडे इतना बड़ा बन जाता है की लोग एक दूसरे को मरने - मारने पर उतर आते हैं। ऐसे लोगों को पुलिस का भी डर नहीं रहता है, यह इतने सिरफिरे होते हैं जो लोगों को चोट पहुंचाने से पहले सोचते तक नहीं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देख आप भी दंग रह जायेंगे।

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की कैसे दो बाइक सवार शख्स सड़क पर छोटी सी बात को लेकर हाई बोल्टेज ड्रामा बना देते हैं। जिसमें से एक शख्स को इतना ज़्यादा गुस्सा आ जाता है की वह बेकाबू हो जाता है और बिना सोचे समझे सामने वाले बाइक सवार शख्स को बड़ा सा पत्थर फेंककर मार देता है। जो सामने वाले शख्स के मुँह में जा लगता है, वो तो गनीमत है की उसने हेलमेट पहन रखा था जिसके कारण उसे कुछ नहीं हुआ।

दरअसल , हुआ यू था की सड़क पर दो शख्स जा रहे थे। बाइक से एक दूसरे में ज़रा सी टक्कर लग गई। जिसकी वजह से दोनों के बीच में इस बात को लेकर आपस में कहा - सुनी हो गयी। यह बात इतनी बाद गयी थी की सड़क पर ही बवाल हो गया। जिसमें से एक बाइक सवार शख्स अपनी बाइक से उतरा और सड़क किनारे पर से एक बड़ा सा पत्थर उठाकर उसके सर पर मार दिया। लेकिन सामने वाले ने हेलमेट पहना हुआ था जिसके कारण उसको चोट नहीं लगी। हेलमेट वाला शख्स गुस्से से इतना आग बबूला हो जाता है की वह अपनी बाइक छोड़ पत्थर मारने वाले शख्स के पीछे हाथ में पत्थर लिए दौड़ पड़ता है।

 

इस वीडियो को @gharkekaleshh नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। जिसके बाद यह वीडियो इतना शेयर किया गया की अब तक 2 लाख और 52 हज़ार बार से भी ज़्यादा देखा गया है। वीडियो देख यूज़र्स ने कमैंट्स की भरमार कर दी है। जिसमें एक यूज़र ने लिखा - यदि हेलमेट नहीं होता तो भाई सलट गया होता बच गया। तो वही दूसरे यूज़र ने लिखा - हेलमेट एक्सीडेंट से नहीं बल्कि इस तरह के लोगों से भी बचाता है.

calender
14 March 2023, 02:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो