सोशल मीडिया पर शेर और डॉगी साथ में आए नजर, उनकी दोस्ती देखकर लोग बोले, वाह भाई वाह

सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो फिर से खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक सफेद शेर और डॉगी साथ में नजर आ रहे हैं।दरअसल दोनों की दोस्ती चर्चा में का विषय है। हुआ यूं कि वीडियो में दिख रहा शेर डॉगी का पंजा चूमते नजर आ रहा है। बता दे कि ये दोनों साथ में ही बड़े हुए और अब दोस्त हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो फिर से खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक सफेद शेर और डॉगी साथ में नजर आ रहे हैं। दरअसल दोनों की दोस्ती चर्चा का विषय है। हुआ यूं कि वीडियो में दिख रहा शेर डॉगी का पंजा चूमते नजर आ रहा है। बता दे कि ये दोनों साथ में ही बड़े हुए और अब दोस्त हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dog Lover (@doglover_s)

जैसे की आप देख सकते है कि इस वीडियो में एक डॉग बाड़े किनारे खड़ा है और तभी सफेद रंग का बब्बर शेर उसके पास पहुंचता है और कुत्ता लगातार अपनी पूंछ हिला रहा होता है फिर शेर तुरंत उसके करीब जाता है फिर अपना एक पंजा उठाकर कुत्ते के एक हाथ को हवा में उठाकर अपने मुंह तक लाता है। दोनों को देख कर ऐसा लगता है कि मानो वह डॉग के पंजे को चूम रहा हो फिर इसके बाद दोनों ही एक दूसरे को देखते हैं। उसके बाद जब कुत्ता पलटकर वापस जाने लगता है तो शेर उसके पीछे दौड़ पड़ता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है।

ये खबर भी पढ़ें....

आंटी का मुर्गा डांस देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे, देखिए वायरल वीडियो

calender
10 December 2022, 11:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो