शेरनियों से बचने के लिए पहाड़ी से कूदा हिरण, फिर जो हुआ! देखिए इस वायरल वीडियो में..

इस वायरल क्लिप में आप साफ देख सकते है कि हिरण शेरनियों का शिकार बनने से बचने के लिए भाग रहा होता है, वहीं हिरण अपनी जान बचाने के लिए एक ऊंची चट्टान से छलांग भी लगा देता है, लेकिन हुआ यूं की इसी दौरान एक शेरनी उसे दबोच लेती है, वहीं जब चट्टान से दोनों जमीन पर गिर जाते हैं तो दूसरी शेरनी भी आ जाती है, इसके बाद क्या... हिरण का काम तमाम हो जाता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इंटरनेट पर दो शेरनियों द्वारा एक हिरण का शिकार किए जाने का अद्भुत दृश्य वायरल हो रहा है। इसे देखकर समझ आ सकता हैं कि 'शेर से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है'... इस वायरल क्लिप में आप साफ देख सकते है कि हिरण शेरनियों का शिकार बनने से बचने के लिए भाग रहा होता है, वहीं हिरण अपनी जान बचाने के लिए एक ऊंची चट्टान से छलांग भी लगा देता है, लेकिन हुआ यूं की इसी दौरान एक शेरनी उसे दबोच लेती है, वहीं जब चट्टान से दोनों जमीन पर गिर जाते हैं तो दूसरी शेरनी भी आ जाती है, इसके बाद क्या... हिरण का काम तमाम हो जाता है।

इस वीडियो को 'वाइल्ड एनीमल क्रिएशन' नाम के अकाउंट शेयर किया है, इस वीडियो को अबतक 86 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी।

इस अद्भुत दृश्य को देख बहुत से लोगों ने शेरनियों की तारीफ की और कई लोगों ने फिल्माने वाले को सैल्यूट किया, वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'लक्ष्य पाने के लिए ऐसी ही मेहनत करनी चाहिए'...

calender
23 December 2022, 12:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो