नमाज़ पढ़ रहे इस शख्स के पास मोबाइल फ़ोन चुराने की फ़िराक में आया था यह चोर, तो ऐसा क्या हुआ जिसे देख हो गया नौ दो ग्यारह?

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अक्सर लोग मज़ेदार और फनी वीडियोज देखने के लिए आते हैं, जिससे उनके पूरी दिन की थकान पल भर में गायब हो जाती है। ऐसे ही कैसे मज़ेदार वीडियोज हैं जो आपको गुदगुदाने पर मजबूर कर देते हैं। तो वहीं कुछ ऐसी भी वीडियोज होती हैं जो हमें इमोशनल कर देती हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अक्सर लोग मज़ेदार और फनी वीडियोज देखने के लिए आते हैं, जिससे उनके पूरी दिन की थकान पल भर में गायब हो जाती है। ऐसे ही कैसे मज़ेदार वीडियोज हैं जो आपको गुदगुदाने पर मजबूर कर देते हैं। तो वहीं कुछ ऐसी भी वीडियोज होती हैं जो हमें इमोशनल कर देती हैं। लेकिन आमतौर पर लोग मज़ेदार वीडियोज देखना अधिक पसंद करते हैं। ऐसी ही एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आये हैं जो आपके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कराहट लेकर आ जाएगी।

हाल ही मैं शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। जिसे देख आप हंसते - हंसते लोट - पोट हो जायेंगे। अक्सर, आपने देखा होगा की कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने नियम और धर्म के एकदम पक्के होते हैं। वह किसी भी कीमत पर अपने धर्म के प्रति कोम्प्रोमाईज़ (compromise) नहीं करते हैं। आपने नमाज़ पढ़ते हुए लोगों को देखा ही होगा। वह अपनी नमाज़ किसी भी हालत में समय से पढ़ते हैं वह न तो जगह की परवाह करते हैं और न ही लोगों की। वह अपने धर्म के प्रति बहुत ही ईमानदार होते हैं।

अब आप यह सोच रहे हैं की आपको हम यह क्या बता रहें हैं? दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है लेकिन इस कहानी में ज़रा सा मोड़ है जो आपको गुदगुदा देगा। वीडियो में आप देखेंगे की सड़क किनारे एक पार्क में एक शख्स अपनी नमाज़ को पढ़ रहा है। वह पुरे कायदे से नमाज़ पड़ता नज़र आ रहे है। इस बीच उसके पास एक शख्स आता है वह चोर है जो चोरी की फ़िराक में रहता है। वह देखता है नमाज़ पढ़ रहे शख्स के पास उसके दो मोबाइल फ़ोन रखे हुए हैं। चोर जैसे ही उस शख्स के मोबाइल फ़ोन को उठाकर जाने लगता है, तभी नमाज पढ़ रहा शख्स नमाज पढ़ता - पड़ते ही अपने पास से बंदूक निकाल लेता है, लेकिन नमाज करना जारी रखता है। बंदूक देख चोर उसके फ़ोन वापस रख देता है और डर के कारण वहां से नौ दो ग्यारह हो जाता है।

 

इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर यूज़र्स खूब एन्जॉय कर रहें हैं। वीडियो को एक @HasnaZarooriHai नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है और साथ ही कैप्शन में लिखा है - मस्त कटा बेचारे चोर का....... अब तक इस वीडियो को 17 हज़ार से भी ज़्यादा लोगों ने देखा है और काफी यूज़र्स ने इसको पसंद भी किया है। वीडियो देख लोगों ने कमैंट्स की भरमार कर दी है और हंसते - हंसते लोटपोट हो गए हैं।

calender
14 March 2023, 01:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो