Video Viral: झरने के ऊपर स्टंट दिखाना लड़की को पड़ा भारी, बैलेंस बिगड़ा और पानी में बहती चली गयी बेचारी

सोशल मीडिया पर लोग खुद को फेमस करने के लिए न जाने क्या कुछ नहीं करने लगते हैं। लेकिन हल्की सी चूक होते ही उसका अंजाम भी बाद में उन्हें भुगतना भी पड़ता है। कुछ वीडियोज ऐसी होती है जिसे देख आपको हैरानी होती है और साथ में हंसी भी छूट जाती है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

सोशल मीडिया पर लोग खुद को फेमस करने के लिए न जाने क्या कुछ नहीं करने लगते हैं। लेकिन हल्की सी चूक होते ही उसका अंजाम भी बाद में उन्हें भुगतना भी पड़ता है। कुछ वीडियोज ऐसी होती है जिसे देख आपको हैरानी होती है और साथ में हंसी भी छूट जाती है। ऐसे मज़ेदार वीडियोज से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भरा पड़ा है। आप इसमें जिस भी प्लेटफॉर्म पर जाओगे वहां आपको अजब - गजब नमूने देखने को मिल ही जायेगे।

अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी। वीडियो में आप देख्नेगे की एक खूबसूरत सी जगह है देखने से लगता है यह पहाड़ है जहाँ से सुंदर सी नदी बहती जा रही है। आगे आप गौर करें तो आपको उसमें एक लड़की भी दिखाई देगी जो अपना कमाल दिखाने की कोशिश में स्टंट करती नज़र आ रही है। लेकिन उसका यह स्टंट बाद में उसी पर भरी पड़ जाता है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख्नेगे कि एक लड़की झरने के ऊपर अपना स्टंट करती नज़र आ रही है, जिसे पहले तो देखने में वाकई में हैरानी होती है क्योकि महिला रबर की तरह खुद को पूरी तरह से उल्टा मोड़ देती है। लेकिन जैसे ही वीडियो थोड़ी आगे को बढ़ती है तो आप देखेंगे की लड़की का बैलेंस एकदम से बिगड़ने लगता है और वह धड़ाम से बहते पानी के साथ चली जाती है। यह देख केवल एक पल के लिए तो आपको अपनी आँखों पर यकीन नहीं होगा। लेकिन अगले ही पल आपकी हंसी जरूर छूट जाएगी।

 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @wtf_scene नाम के एक ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। जिसके पोस्ट होने के कुछ समय बाद ही 9.5 लाख से भी अधिक लोगों ने देख लिया है और तो और 15 हज़ार से भी ज़्यादा लोगों ने इसको पसंद भी किया है।

calender
26 February 2023, 11:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो