Viral: हलवाई ने बनाई पिज़्ज़ा के बराबर जलेबी, पब्लिक बोली ये जलेबी नहीं, जलेबा है...

एक फूड इन्फ्लुएंसर ने 'दुनिया की सबसे बड़ी' जलेबी को बनाने का वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया, एक हलवाई पिज्जा के साइज के बराबर की जलेबी बना रहा है। हलवाई जलेबी के बेटर को गर्म तेल में जबतक घूमता है तबतक जलेबी का साइज़ पिज्जा के साइज के बराबर न हो जाए और फिर उसके बाद जलेबी पक जाने पर फिर उसे मीठा बनाने के लिए चाशनी में डाल देता है. जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Priti Saini
Priti Saini

जलेबी को भारत में सबसे पसंद किया जाता है, जलेबी सबकी पसंदीदा मिठाइयों में से एक है। कुछ लोग दूध या फिर दही के साथ खाना पसंद करते हैं, लेकिन आपने कभी पिज्जा के साइज की जलेबी खाई है..! हुआ यूं कि जब एक फूड इन्फ्लुएंसर ने 'दुनिया की सबसे बड़ी' जलेबी को बनाने का वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चाहिए अब हम फूड लवर्स को ओर ज्यादा वेट नहीं करते है कि ये लखनऊ में एक स्ट्रीट वेंडर द्वारा बनाई गई इस बड़ी सी जलेबी है, जो अब इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

इस वायरल क्लिप में आप खुद देख सकते है कि एक हलवाई पिज्जा के साइज के बराबर की जलेबी बना रहा है। हलवाई जलेबी के बेटर को गर्म तेल में जबतक घूमता है तबतक जलेबी का साइज़ पिज्जा के साइज के बराबर न हो जाए और फिर उसके बाद जलेबी पक जाने पर फिर उसे मीठा बनाने के लिए चाशनी में डाल देता है।

इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि लखनऊ के मुंशी पुलिया चौराहा में एक्स्ट्रा लार्ज जलेबी तैयार होती है। मिठाई के शौकीन लोगों को इस दुकान पर जलेबी सुबह 8 बजे से 11 बजे के बीच मिलती है। इसको लिए आपको 360 रुपये की कीमत देनी पड़ती हैं।

calender
16 December 2022, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो