Viral: प्रेमी के साथ ‘तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा’ गाने पर डांस करते हुए कंट्रोल नहीं कर पाई दुल्हन, फिर सामने ही कर डाला ऐसा

आपने देखा ही होंगे कि कई बार शादियों में ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती।इसी से जुड़ा एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है। आपको बता दे कि ये वीडियो एक दुल्हन और उसके प्रेमी का है, इस वीडियो में दूल्हा भी नजर आ रहा है। इस वीडियो को देख कर आपकी आंखें भी भर आएंगी, आप वीडियो में खुद देख सकते है कि दूल्हे के सामने ही दुल्हन अपने प्रेमी से ऐसा चिपकती रोती है कि, जिसे छुड़ाने में घर वालों के पसीने छूट जाते हैं।

Priti Saini
Priti Saini

आपने देखा ही होगा कि कई बार शादियों में ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती।इसी से जुड़ा एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है। आपको बता दे कि ये वीडियो एक दुल्हन और उसके प्रेमी का है, इस वीडियो में दूल्हा भी नजर आ रहा है। इस वीडियो को देख कर आपकी आंखें भी भर आएंगी, आप वीडियो में खुद देख सकते है कि दूल्हे के सामने ही दुल्हन अपने प्रेमी से ऐसा चिपकर रोती है कि, जिसे छुड़ाने में घर वालों के पसीने छूट जाते हैं।

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया के यूजर्स एक तरफ हैरान हो रहे हैं और दूसरी तरफ यह देखकर जमकर एंजॉय भी कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि शादी में डांस चल रहा है, दूल्हा एक साइड में खड़ा हुआ है, वही दुल्हन और उसका प्रेमी डांस कर रहे हैं।

पहले तो पता नहीं चलता लोगों को कि दुल्हन के साथ नाच रहा युवक उसका प्रेमी है इसलिए सारे लोग खड़े होकर देखते रहते हैं, लेकिन जब डीजे पर 'तुझको ही दूल्हा बनाऊंगी' गाना बजता है उसी दौरान दुल्हन खुद को कंट्रोल नहीं कर पाती है और अपने प्रेमी को गले लगाकर रोने लगती है।

calender
18 December 2022, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो