Viral: मगरमच्छ के मुंह में डाला बंदे ने हाथ, देखकर थमी लोगों की धड़कनें

जैसे की हम सब जानते ही है मगरमच्छ के जबड़ों में बहुत ताकत होती है।बड़े से बड़े जानवर को मुंह में रख कर हड्डियों का कचूमर बना देता है। ऐसे में कोई नहीं चाहेगा कि वह खुदअपना हाथ मगरमच्छ के जबड़ों में डाले। लेकिन हम क्या देख रहे है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जैसे की हम सब जानते हैं कि मगरमच्छ के जबड़ों में बहुत ताकत होती है।वह बड़े से बड़े जानवर को मुंह में रख कर हड्डियों का कचूमर बना देता है। ऐसे में कोई नहीं चाहेगा कि वह खुद अपना हाथ मगरमच्छ के जबड़ों में डाले। लेकिन ये हम क्या देख रहे हैं..

सोशल मीडिया पर, एक चौका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स यह कारनामा करता दिख रहा है। बेखौफ होकर मगर के मुंह में ये शख्स अपना हाथ डालने लगता है। जैसे ही अपना हाथ मगरमच्छ के जबड़ों के बीच में ले जाता है. ठीक उसी वक्त मगरमच्छ गोली की रफ्तार से अपना मुंह बंद कर लेता है। उसके आगे जो होता है उसे आप खुद देख लीजिए।

 

इस शॉकिंग वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर animals_powers नाम से शेयर किया है। शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि अंत का इंतजार करें'... इस क्लिप को अबतक 1 लाख से ज्यादा व्यूज और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स कर चुके हैं और साथ ही यूजर्स ने कमेंट्स भी किए।

 

एक यूजर कमेंट किया कि इसे कहते हैं उड़ता तीर लेना'... किसी अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों को मूर्ख कहना गलत नहीं होगा'... क्योंकि जिस तरह से ओस लड़के ने लास्ट मूवमेंट पर अपने हाथ को मगरमच्छ की जबड़ों से जो बचा लिया।

calender
14 December 2022, 06:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो