Viral: मोबाइल लेकर दुकान से भाग रहा था शख्स, दरवाज़ा बंद होने पर हुआ कुछ ऐसा...

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो काफी फनी होने के साथ-साथ अद्भुत भी है। आप खुद ही देख सकते है कि एक चोर एक दुकान में मोबाइल चोरी करने के मक़सद से घुसता है और वह कामयाब भी हो जाता है, लेकिन हुआ यूं कि बीच में एक ट्विस्ट आ जाता है...

Priti Saini
Priti Saini

सोशल मीडिया पर काफी सारे वीडियो देखने को जाते हैं, कई वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम चाहा कर भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाते। हाल ही में इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो काफी फनी होने के साथ-साथ अद्भुत भी है।

इस वायरल वीडियो में आप खुद ही देख सकते है कि एक चोर एक दुकान में मोबाइल चोरी करने के मक़सद से घुसता है और वह कामयाब भी हो जाता है, लेकिन हुआ यूं कि बीच में एक ट्विस्ट आ जाता है...

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक शख्स मोबाइल दुकान में चोरी के मकसद से घुसता है, लेकिन वह सफल नहीं हो पाता है, दरअसल हुआ यूं कि बाहर जाने का गेट बंद रहता है।

ऐसे मानों कि चोर की किस्मत खराब हो, वीडियो में देख सकते है कि थक हारकर शख्स कैसे परेशान रहता है और ईमानदारी से फोन वापस कर देता है। इस वीडियो दे वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते।

calender
19 December 2022, 12:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो