Viral Video: चलती बाइक पर दिखाया खतरनाक स्टंट, लोग बोले जान प्यारी नहीं...

सोशल मीडिया पर एक से एक कलाकार बसे पड़े है। 'स्टंटबाज' लोगों की तदाद बढ़ती जा रही है। आजकल के नौजवान चलती बाइक से लेकर कार के साथ इतने खतरनाक स्टंट करते हैं कि देखने वाला भी देख कर हक्का-बक्का रह जाते है। एक इंस्टाग्राम रील में एक युवक और युवती का वीडियो ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है। दरअसल, यह दोनों बाइक पर जानलेवा स्टंट करते देखे जा रहे हैं। इस स्टंट को करने के लिए वह चलती बाइक पर खड़े हो जाते है, बल्कि इतना ही नहीं, कोई भी चालक बाइक को नहीं संभालता दिख रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोशल मीडिया पर एक से एक कलाकार बसे पड़े है। 'स्टंटबाज' लोगों की तदाद बढ़ती जा रही है। आजकल के नौजवान चलती बाइक से लेकर कार के साथ इतने खतरनाक स्टंट करते हैं कि देखने वाला भी देख कर हक्का-बक्का रह जाते है।

एक इंस्टाग्राम रील में एक युवक और युवती का वीडियो ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है। दरअसल, यह दोनों बाइक पर जानलेवा स्टंट करते देखे जा रहे हैं। इस स्टंट को करने के लिए वह चलती बाइक पर खड़े हो जाते है, बल्कि इतना ही नहीं, कोई भी चालक बाइक को नहीं संभालता दिख रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @dukeyy0

बाइक एक रफ्तार में सीधी चलती दिख रही है, और बाइक पर दोनों ही संतुलन बनाए खड़े हैं, अगर इसी दौरान चूक हो जाती तो, दोनों ही अस्पताल पहुंच जाते। इस रील के वायरल होने का यही कारण है कि तमाम लोगों ने 'कपल' की आलोचना की, और कई लोगों ने नौजवानों से ऐसे खतरनाक स्टंट ना करने की गुजारिश की है।

इस रील में देखा जा सकता है कि खाली सड़क पर एक बाइक दौड़ रही है, एक बाइक पर लड़का-लड़की सवार हैं,लेकिन दोनों बाइक पर बैठने की बजाय उस पर खड़े हुए हैं। इनमें से कोई भी बाइक का हैंडल नहीं संभाल रहा, इसके बावजूद बाइक सीधी-सीधी चल रही है, लेकिन दोनों ने हेलमेट जरूर पहना है। वैसे तो सारा खेल संतुलन बनाए रखने का है। अगर जरा भी बैलेंस गड़बड़ता, तो कुछ भी हो सकता था।

calender
15 December 2022, 02:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो