viral News: फुटपाथ पर चल रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, सामने आया खौफनाक वीडियो

viral News: सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि कैसे एक कार फुटपाथ पर चल रहे लोगों को बड़ी ही बेरहमी से कुचल देती है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • फुटपाथ पर चल रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा
  • घटना को अंजाम देकर फरार हुआ शख्स

Viral News: रोड तो रोड अब फुटपाथ पर भी चलना लोगों के लिए खतरे से खाली नहीं है. रोड और फुटपाथ की बात तो दूर की है, आपका कहीं भी चलना सुरक्षित नहीं हैं. इसलिए आपको अपनी रक्षा खुद ही करनी होगी. इसी  बीच एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि कैसे एक कार फुटपाथ पर चल रहे लोगों को बड़ी ही बेरहमी से कुचल देती है. 

एक्सीडेंट कर फरार हुआ शख्स

घटना के इस वीडियो को देखने के बाद  सलमान खान के 'हिट एंड रन' केस की याद आती है. जिसमें सलमान खान ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर कार चढ़ा दी थी और फिर वहां से फरार हो गए थे, लेकिन सलमान खान को कोर्ट ने सबूतों के अभाव में बरी कर दिया था. ठीक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में देखा जा रहा  है कि कुछ महिलाएं फुटपाथ पर पैदल चलती हुई आ रही हैं कि तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार की कार उन महिलाओं को जोरदार टक्कर मारती है. उसके बाद उसी रफ्तार में यह कर फरार भी हो जाती है. कार से जोरदार टक्कर लगने  के बाद महिलाएं हवा में उड़ती हुई नजर आई.

मंगलुरू का है मामला 
 
बता दें कि एक्सीडेंट का ये वीडियो कर्नाटक के मंगलुरु शहर का है. बताया जा रहा है. इस कार एक्सीडेंट की चपेट में 5 महिलाएं आई थी.  जिसमें से 23 वर्षीय रूपाश्री की गंभीर चोट लगने की वजह से मौत हो गई. वहीं बाकि के 4 महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना को अंजाम देने वाले आरोप की भी पहचान कर ली गई है. एक्सीडेंट होने के कुछ घंटे बाद आरोपी कमलेश ने अपने पिता के साथ पुलिस थाने पहुंच कर खुद सरेंडर कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कमशेल को  गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

calender
21 October 2023, 02:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो