Video: बहुत तकलीफों के बाद लव मैरिज के लिए राजी हुए घरवाले, प्रेमिका को दुल्हन बना देख प्रेमी जोर-जोर से रोया

Unique Stories Of Love: अपने प्यार को पाने की चाहत में जब इंसान पूरी तरह से टूट जाता है तो उसे जिंदगी काटने को दौड़ती है. मगर जब उसका प्यार उसे मिल जाता है तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं होता है. ऐसी ही एक कहानी हम आपके पास लेकर आए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Unique Stories Of Love: दुनिया हर मामले में बहुत आगे निकल चुका है, मगर आज भी समाज में लव मैरिज करना गुनाह माना जाता है. बहुत कम लोग ही हैं जो अपने प्यार को हासिल कर पाते हैं. कई प्रेमी-प्रेमिका अपने घर वालों के सामने घुटने टेक देते हैं तो कई अपने प्यार को पाने के लिए समाज की हर दीवार तोड़ देते हैं. 
सोशल मीडिया पर हमें ऐसी ही एक अनोखी घटना देखने को मिली है. जिसे सुनने के बाद आप भी रोने लगेंगे. 

वीडियो आपको रुला देगी

सोशल मीडिया पर मिली ये वीडियो जिसमें देखा जा रहा है कि दूल्हा-दुल्हन की लव-मैरिज हो रही है. इसमे सबसे बड़ा ट्विस्ट ये है कि प्रेमी-प्रेमिका के इस जोड़े ने अपनी शादी के लिए घरवालों को मनाने की बहुत कोशिश की. बहुत तकलीफों के बाद लड़का- लड़की के घर वाले शादी के लिए तैयार हुए . इसके बाद जब घरवाले मान गए तो इन दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से होने लगी.

इस दरमियान जब लड़के की महबूबा दुल्हन के जोड़े में शादी समारोह में पहुंची तो फिर क्या था. लड़का अपनी प्रेमिका को देखकर फूट-फूट कर रोने लगा. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद हर किसी का दिल दहल जा रहा है. 

वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि अपनी प्रेमिका को जीवन भर के लिए पाने की उम्मीद के बाद जब उम्मीद पूरी होती है तो दिल का हाल क्या होता है. प्रेमी के रोने के बाद लड़की रोती नहीं है. बल्कि अपने प्रेमी के पास पहुंच कर उसके गले लग जाती है. 

calender
24 April 2024, 04:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो