Ajab Gajab: पहले लिया बच्चे को गोद, फिर पाल - पोसकर बड़ा होने पर उसी से कर ली शादी, महिला ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Ajab Gajab News: क्या आपने कभी सोचा है कि जिस बच्चे को गोद लिया उसी से शादी भी कर ली. ऐसा सुनना पाप के समान लगता है. लेकिन एक महिला ने यह असल में किया है. जिस महिला ने यह कारनामा किया है .

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Ajab Gajab News: बच्चा गोद लेना बहुत ही पुण्य का काम होता है. अक्सर जिनके बच्चे नहीं होते वह लोग बच्चे को गोद लेते हैं और उसके जीवन को सवारते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि जिस बच्चे को गोद लिया उसी से शादी भी कर ली. ऐसा सुनना पाप के समान लगता है. लेकिन एक महिला ने यह असल में किया है. जिस महिला ने यह कारनामा किया है वह रूस की रहने वाली बताई जा रही है. 

इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में रूस की रहने वाली यह महिला काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस महिला का नाम 'ऐसिलु चिजेव्स्काया - मिंगालिम' (Aisilu Chizhevskaya - Mingalim) बताया जा रहा है. जो तातरस्तान की एक जानी - मानी संगीतकार भी है. 

महिला ने की अपने बेटे से शादी

रिपोर्ट्स के अनुसार इस महिला ने एक 13 साल के बच्चे को गोल लिया था, जिसको पाल - पोसकर बड़ा किया फिर जब वह 22 साल का हो गया तो इस महिला ने उसी के साथ शादी रचा ली. 

महिला की उम्र की बात करें तो वह इस समय 53 साल ही बताई जा रही है. यानी की दोनों के बीच में 31 साल का अतंर है. जब से यह मामला सुर्खियों में आया है तभी से लोग काफी भड़के हुए हैं. 

जानें पूरी कहानी...

जानकारी के लिए बता दें कि इस रूसी महिला संगीतकार की करीब 8 साल पहले अनाथाल्यों में संगीत सिखाने के दौरान 13 साल के एक लड़के 'डेनियल' से मुलाकात हुई. जिसके सिर पर संगीत सीखने का काफी जूनून था. इसलिए एक संगीतकार होने के नाते महिला ने उसे संगीत सिखाने का फैसला किया. सिखने के दौरान डेनियल ने कई रियलिटी शो में हिस्सा भी लिया. फिर इसके 1 साल बाद महिला ने डेनियल को गोद ले लिया.

Ajab Gajab
Ajab Gajab

इसके बाद से दोनों साथ में रहने लगे थे. लेकिन बीते 20 अक्टूबर 2023 को दोनों ने दुनिया के सामने हैरान कर देने वाला खुलासा किया. जो अब कानूनी मामला बन चुका है. वह यह की दोनों ने अब एक - दूसरे से शादी कर ली है. 

महिला ने किया खुलासा

इस पर महिला का कहना है कि काफी लंबे वक्त से उसके और डेनियल के रिश्ते के बारे में बाते चल रही हैं. कि दोनों ने शादी कर ली है. इसलिए उन्होंने इन सभी अफवाहों को विराम देते हुए कहा है कि उन दोनों का उनकी शादी से कोई लेना - देना नहीं हैं. यह शादी केवल आध्यात्मिक तरीके का है जिसमें उन दोनों के बीच कोई शारीरिक रिश्ता नहीं है.

calender
28 October 2023, 04:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो