सांप ने डंसा, इलाज के बजाए बांधकर गंगा में लटकाया, हुई मौत, देखिए वीडियो

Uttar Pradesh News: साँप के डसे युवक के शव को बाधकर गंगा के बहाव में लटकाने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से युवक की मौत हो गई.

JBT Desk
JBT Desk

Uttar Pradesh News: बुलंदशहर के जहांगीराबाद क्षेत्र में डॉक्टरों की हार के बाद अंधविश्वास पर भरोसा करने का मामला सामने आया है. जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के गांव को कुदेना जयरामपुर निवासी युवक मोहित बीते 26 अप्रैल को मतदान के दिन मतदान के बाद अपने खेतों पर गया था. जहां उसे जहरीले साँप ने डस लिया. हैरानी वाली बात ये है कि इतना होने के बाद उस युवक को किसी डॉक्टर के पास ले जाने के बजाय गंगा में रस्सी से बांधकर लटका दिया. 

अंधविश्वास में गई जान

बुलंदशहर में एक युवक को सांप ने डंस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. लेकिन यहां पर कहानी थोड़ी अलग है क्योंकि शिकार इस छात्र की डजान शायद बच सकती थी लेकिन अंधविश्वास की वजह से उसकी मौत हो गई. दरअसल, छात्र वोट देकर घर आया था, उसके बाद उसको सांप ने काट लिया. युवक ने इशकी जानकारी अपने परिवार को दी.

दो दिनों तक गंगा में बांधकर रखा 

परिवार वालों ने इसको अस्पताल ले जाने के बजाय गंगा की धार में दो दिनों तक बांधकर रखा. इसमें कहा गया कि इस तरह रखने से इसपर चढ़ा सांप का जहर उतर जाएगा. इससे जहर तो नहीं उतरा लेकिन छात्र की मौत जरूर हो गई. 

मोहित के परिजनों ने गंगा नदी में ले जाकर बहाव में उसके शव को लगभग 24 घण्टे से ज्यादा बांधकर रखा, लेकिन साँस वापस नही आने और गंगा घाट पर मोहित का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

calender
02 May 2024, 02:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो